पटना के नौबतपुर में पैसे के लेनदेन को लेकर युवक को मारी गोली, अपराधी हथियार लहराते हो गए फरार

पटना। नौबतपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर है। गोली मारकर दोनों युवक बाइक पर सवार होकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

शनिवार की दोपहर बाइक से आए दो अपराधियों ने शिवसागर सिंह के बेटे पंकज कुमार को गोली मार दी। इसके बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

गांव के लोगों ने पंकज सिंह को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उनके बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है। पंकज सिंह के परिजनों ने बताया कि विक्रम महजपूरा के रहने वाले कुंदन कुमार और तरवा नौबतपुर के संतोष कुमार ने पंकज पर गोलियां चलाई है।

नौबतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर पंकज सिंह और संतोष के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि उसी मामले को लेकर पंकज पर गोलियां चली हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पंकज सिंह के परिजनों द्वारा अभी थाना में कोई भी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

उन्होंने कहा कि थाना में आवेदन मिलने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। कोई भी लोग इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं ।

 

About Post Author

You may have missed