सीआईएसएफ बिल्डिंग के पीछे झाड़ियों में युवक की मिली लाश, परिजनों में मचा कोहराम

फुलवारी शरीफ (अजीत )। पटना में बढ़ते कोरोना मामले के बीच शुक्रवार की सुबह युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त चितकोहरा पंजाबी कॉलोनी निवासी मो. रियाज के बेटे शाहरुख खान के रूप में होते ही परीजनों मेंं कोहराम मच गया। शाहरुख वाहन चालक था। वह यहां कैसे पहुंचा यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। शव के पास ही सिगरेट व एक बोतल समेत नशे के कई सामान भी मिले हैं।

इससे अनुमान लगाया गया जा रहा है कि नशे के ओवरडोज से उसकी मौत हुई होगी। उसका सर औंधे मुंह पड़ा हुआ था व उसने ब्लू जीन्स और शर्ट पहना हुआ था। बहरहाल हत्या हुई या युवक की किसी अन्य कारणों से मौत हुई है। इसका पता तो शव के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। वहीं घटनास्थल फुलवारी व गर्दनीबाग थाना को बांटता है जहां लाश की सूचना स्थानीय लोगों ने दोनों थाना पुलिस को दी। लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। दोनों थाना पुलिस एक दूसरे की सीमा बता पल्ला झाड़ ले रही थी।

बताया जाता है पटना खगौल मुख्य मार्ग पर खोजा इमली के सामने सीआईएसएफ का कार्यालय है, वहीं पीछे झाड़ियों में सुबह लोगों ने एक युवक की लाश देख शोर मचाया। घटनास्थल पर लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई । शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि काफी नशे का आदि रहा है। हालांकि शव पर कोई निशान नहीं है। लोग पुलिस के आने का इंतजार कर रहे थे । वहीं करीब 25 से 30 साल के जिस युवक की लाश मिली है उसका चेहरा काला पड़ चुका था। फुलवारी एसएचओ आर रहमान ने कहा कि घटनास्थल गर्दनीबाग में ही है फिर भी वे पुलिस टीम को भेज रहे हैं।काफी जद्दोजहद के बाद शव को गर्दनीबाग थाना पुलिस पोस्टमार्टम कराने ले गई।

दो थानों के विवाद में घंटों पड़ा रहा शव

लोगों के बार-बार सूचना के बावजूद भी गर्दनीबाग थाना फुलवारीशरीफ थाना का मामला बताकर मामले को टाल देती। वहीं फुलवारी शरीफ थाना गर्दनीबाग थाने का मामला बता रही थी। हुआ कुछ यूं कि मौसम विभाग के ठीक बगल में सीआईएसएफ कार्यालय के चहारदीवारी के नजदीक सुबह लोगों ने एक युवक का शव देखा। शव की सूचना मिलते ही आसपास के मोहल्ले में हड़कंप मच गया। लोग शव को देखने के लिए गांव मोहल्ले से जमा होने लगे।

लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी तो वहां कि पुलिस ने यह बताया कि यह गर्दनीबाग थाने का मामला है। इसके बाद लोगों ने युवक के शव की सूचना गर्दनीबाग थाने को दी तो गर्दनीबाग थाने ने यह कह कर टाल दिया कि मामला फुलवारीशरीफ थाने का है। इसी उधेड़बुन में युवक का शव चहारदीवारी के नजदीक झाड़ियों में घंटों पड़ा रहा। युवक की मौत कैसे हुई यह कोई बताने की स्थिति में नहीं था लेकिन शव के आसपास सिगरेट के पैकेट, नशे की दवाई, नशे का इंजेक्शन पाया गया है जिससे यह प्रतीत होता है कि नशे के ओवरडोज लेने से युवक की मौत हो गई हो । हालांकि इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। आसपास के लोगों ने बताया कि युवक का चेहरा पूरी तरह काला हो चुका है।

About Post Author

You may have missed