गया : युवक का गला दबाया फिर सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या, गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम

गया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के परोरिया गांव में युवक पिछले आठ साल से अपने ससुराल में रहता था। शनिवार की देर रात अपराधियों ने पहले युवक की गला दबाकर हत्या की फिर उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया।

इसके बाद शव को गांव से करीब एक किमी दूर हाइवे किनारे फेंक दिया। सोमवार की सुबह लाश को देख इलाके में दहशत फैल गई। हत्या से गुस्साए लोगों ने हाइवे पर टायर जलाकर आगजनी की और जाम लगा दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएसपी घूरन मंडल ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

मामले में एफआईआर की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। सड़क पर आवागमन सामान्य है। मृतक की पहचान बेलागंज प्रखंड के गोबराहा गांव के देवेंद्र पासवान के रूप में हुई है। परोरिया गांव में उसका ससुराल है। वह रहकर भवन निर्माण का कार्य करता था।

परिजनों का कहना है कि रविवार को ही वह अपने घर गोबराहा से परोरिया लौटा था। शाम चार बजे को अपने ससुराल से था। शाम साढ़े सात बजे उसने अपनी पत्नी रेणू से फोन पर कहा कि वह थोड़ी देर में घर आ रहा है। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो उसके घरवालों को चिंता हुई।

परिजनों ने रात भर उसकी तलाश की पर पता नहीं चला। सोमवार सुबह टहलने गए लोगों ने उसकी लाश देखी तो परिजनों को सूचना दी। परिजनों का कहना है कि देवेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी फिर भी किसने और क्यों उसकी हत्या की यह जांच का विषय है।

About Post Author

You may have missed