पटना : तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर किया हमला, जानें क्या कहा

पटना । बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोजपा में चल रही उठापठक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि लोजपा में टूट पर चिराग ने अपने पत्रों से यह स्पष्ट किया है कि इसको लेकर साजिश की गई है।

जिन्होंने 2005 और 2010 में पार्टी को तोड़ने का काम किया उन्होंने ही यह योजना बनाई। आरोप लगाया कि बिहार सरकार का इतिहास उधार के जनादेश पर रहने का रहा है और हमेशा उधार के खिलाड़ियों की मदद से अपना खेल खेला है।

रविवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में तेजस्वी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने सत्ता में आने के बाद अपने पुराने सहयोगियों को ‘छोड़’ दिया।

लेकिन उनकी पार्टी हमेशा रामविलास पासवान के साथ खड़ी है। जब लोजपा के पास एक भी विधायक नहीं था और पासवान 2009 में चुनाव हार गए थे तो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें राष्ट्रीय जनता दल के कोटे से राज्यसभा भेजा था।

हमारी पार्टी ने दलित मसीहा रामविलास के प्रदेश को दिए योगदान को देखते हुए उनकी जयंती मनाने का फैसला किया है। मुझे लगता है कि यह अपने आप में सब बयां करने वाला है।

उन्होंने कहा कि दिवंगत रामविलास जी हमेशा जाति वर्चस्ववाद, गरीबी और गैर बराबरी से लड़े। उन्हें असली श्रद्धांजलि उनके मूल्यों और विरासत को आगे ले जाकर ही होगी। यह तभी संभव है जब चिरागजी गोलवलकर के विचारों के खिलाफ अस्तित्व की इस लड़ाई में शामिल हो जाएं।

About Post Author

You may have missed