नालंदा : सिपाही भर्ती परीक्षा पास नहीं कर पाने के बाद डिप्रेशन में युवक ने की खुदकुशी, लगाई फांसी

नालंदा । राजगीर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में सिपाही भर्ती परीक्षा पास नहीं कर पाने के बाद डिप्रेशन में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। परिजनों ने बताया कि युवक कई सालों से सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था। परीक्षा पास नहीं करने पर वह डिप्रेशन में रहने लगा था। इसी कारण उसने खुदकुशी कर ली।

मृतक की पहचान विशेश्वर यादव के बेटे लल्लू कुमार (22) के रूप में की गई है। मृतक के भाई मल्लू ने बताया कि हर दिन वह अपने भाई के साथ सुबह में टहलने जाता था। आज जब सुबह तीन बजे वह लल्लू को उठाने गया तो वह टॉयलेट के लिए निकल गया। इसके बाद वह फिर से कमरे में चला गया।

इधर, मल्लू मॉर्निंग वॉक के लिए निकल गया। सुबह जब घरवाले जगे तो लल्लू की मां उसके कमरे का दरवाजा खोलने गई तो देखा कमरा अंदर से बंद था। अनहोनी की आशंका से उसने आसपड़ोस वालों को बुलाकर कमरे का दरवाजा तुड़वाया। अंदर का नजारा देख सभी लोग दंग रह गए। लल्लू रस्सी के सहारे लटका हुआ था।

भाई ने बताया कि स्नातक की परीक्षा पास करने के बाद लल्लू प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगा हुआ था एक दो बार असफलता मिली थी, जिससे वह डिप्रेशन में रह रहा था। राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि युवक सिपाही भर्ती परीक्षा में असफल हो गया था, जिसके कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था। यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed