पटना में बीच रोड पर युवक की पीट-पीटकर हत्या; प्रेमिका के साथ देखने पर बांस से पूरी तरह पीटा, इलाज के दौरान गई जान

पटना। राजधानी पटना में एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया। बीच सड़क पर युवक को बांस और तार से बेरहमी से पीटा गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला प्रेम- प्रसंग से जुड़ रहा है। बताया जाता है कि आरोपी ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ देख लिया। जिसके बाद वो प्रेमी को सड़क पर ही पीटने लगा। दोनों के साथ आरोपी का एक दोस्त भी था। उसने भी युवक को मारा। मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र में शालीमार मोड़ के पास का है। जहां प्रेमिका के भाई और उसके दोस्त विकास ने 20 साल के छोटू को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना शनिवार देर शाम की है। रविवार की सुबह उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। घर के लोग उसे पास के एक निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छोटू डीजे संचालक था और परिवार के साथ पोस्टल पार्क स्थित मुंशी भगत लेन में किराए पर रहता था। वहीं युवती कंकड़बाग के तिनमुहानी पार्क के पास की रहने वाली है।
आरोपी का दोस्त गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने युवती के भाई के दोस्त विकास को गिरफ्तार कर लिया। युवती का भाई फरार हो गया। युवती और उसके पिता पुलिस की हिरासत में हैं। तीनों से कंकड़बाग थाने में पूछताछ चल रही है। कंकड़बाग थाने के प्रभारी थानेदार मुकेश कुमार ने कहा कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। छोटू चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। घटना के बाद से छोटू की मां की हालत खराब है। पुलिस जब छोटू के घर पहुंची तब उसकी मां ने बताया कि छोटू की शनिवार को उनके बेटे को बुलाने आया था। छोटू विकास के साथ ही निकला था। विकास लड़की के भाई से मिला हुआ है। इधर मां रोते-रोते बेहोश हो जा रही थीं। वह चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थीं कि मेरे बेटे के शव से लड़की की शादी करवाओ।
साथी ने पहले बीच-बचाव किया, फिर वह भी पीटने लगा
बता दें कि छोटू, उसकी प्रेमिका और विकास शनिवार को एक साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान शालीमार मोड़ के पास प्रेमिका के भाई की नजर तीनों पर पड़ गई। इसके बाद प्रेमिका का भाई छोटू को पीटने लगा। विकास ने तो पहले बीच-बचाव किया फिर वह भी छोटू की पिटाई करने लगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती ने बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसके भाई ने उसे भी पीटा और वहां से भगा दिया। छोटू जब बेहोश होकर गिर गया, तब दोनों वहां से चले गए। वही छोटू की भाभी ने बताया कि देर शाम वह घर आया और सो गया। जब हमने रात के खाना के लिए उठाया तब उसने बताया कि उसके साथ मारपीट हुई है। उसने खाना भी नहीं खाया और सो गया। रविवार की सुबह अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तब अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया कि छोटू के सिर, पेट और छाती में गंभीर चोट आई है।

About Post Author

You may have missed