PATNA : एएन कॉलेज के पास एक फ्लैट में महिला ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ‘बेटा मुझे माफ कर दो’, लाश पर रेंग रहे थे कीड़े

पटना। पटना में 30 साल की एक महिला ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। महिला की लाश उसी के फ्लैट के कमरे से बरामद की गई है। मृतका ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है- बेटा हम तुम से बहुत प्यार करते हैं, मुझे माफ कर दो। घटना राजधानी पटना के पॉश इलाका बोरिंग रोड स्थित एएन कॉलेज के पास अरण्य अपार्टमेंट की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, अरण्य अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 306 में 30 वर्षीया पूजा मिश्रा रह रही थी। फ्लैट का कमरा अंदर से बंद था। सोमवार को पूरे अपार्टमेंट में तेजी से बदबू फैलने लगी। दूसरे फ्लैट के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद एसके पुरी थाना को कॉल कर सूचना दी गई। फिर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बदबू इतनी अधिक थी कि पुलिस टीम को भी फ्लैट के अंदर जाने में परेशानी हो रही थी। इसके बाद थानेदार एसके सिंह टीम के साथ कमरे के अंदर गए। मामले की जांच करने के लिए सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा भी पहुंची।
शव पर रेंग रहे थे कीड़े
फ्लैट का लॉक तोड़ पुलिस जब अंदर गई तो वहां का नजारा देख दंग रह गई। महिला की लाश दुपट्टे के फंदे से लटक रही थी। लाश पर कीड़े रेंग रहे थे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला टेबल के सहारे खड़ी हुई और गले में फंदा लगाने के बाद टेबल को पैर से हटा दी होगी। लाश तकरीबन 3 दिन पुरानी है। फ्लैट के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी लिखा हुआ मिला है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जिसमें मृतका पूजा मिश्रा ने लिखा है कि बेटा हम तुम से बहुत प्यार करते हैं, मुझे माफ कर दो। सुसाइड नोट में और क्या लिखा है? इसे पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है।
परिवार से किया जा रहा संपर्क
जांच के क्रम में पुलिस को महिला का आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड में दिए गए पते के अनुसार वो छपरा की रहने वाली थी। उस पर पति का नाम दीपक मिश्रा लिखा हुआ है। थानेदार के अनुसार करीब 10 दिन पहले ही पूजा मिश्रा इस फ्लैट में रहने आई थी। पटना में रहकर वो रियल स्टेट की किसी कंपनी में जॉब कर रही थी। शुरूआती जांच में यह सामने आया है कि पूजा का एक बच्चा है और उसकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी। कुछ समय से वो पति से अलग रह रही थी। थानेदार के अनुसार उनकी टीम कई और प्वाइंट पर इस केस की जांच कर रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही परिवार के लोगों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

About Post Author

You may have missed