नवादा में महिला की पीट-पीटकर हत्या, शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं

नवादा । जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। उसके शरीर पर चोट के निशान कोई नहीं हैं। पिटाई और हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

कामेश्वर राजवंशी की पत्नी मीना पूजा-पाठ ज्यादा करती थीं। रविवार की देर शाम गांव के ही पांच लोगों ने उनकी पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

अकबरपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में रविवार की देर रात मीना देवी (50) की पीट-पीटकर हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

परिजन ने पुलिस को किसी प्रकार की शिकायत नहीं दी है। पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि बरामद शव पर जख्म के कोई निशान नहीं हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने पांच लोगों पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के पोस्टमार्टम में व्यस्त रहने के कारण पुलिस को शिकायत नहीं मिली है।

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि महिला कि मौत पिटाई से नहीं हुई है। पूजा-पाठ में अधिक रुचि रखने से वह बराबर उपवास पर रखती थीं। आशंका है कि मौत उपवास में रहने से भूख से हुई है। बहरहाल, मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही लग पाएगा।

 

About Post Author

You may have missed