फतुहा : विवाहिता ने ससुराल में फंदे से झुलकर दी जान, सास हिरासत में

फतुहा। शनिवार की रात्रि पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में मात्र 14 महीने पहले ब्याही गयी विवाहिता ने अपने ससुराल में ही फंदे से झुलकर अपनी जान दे दी। जानकारी होते ही विवाहिता के मायके वाले देर रात डुमरी गांव पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। परिजनों ने पुलिस के समक्ष विवाहिता के ससुराली परिजनो पर दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया। पुलिस ने विवाहिता के सास को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही विवाहिता के पति व अन्य ससुराली परिजन फरार हो चुके थे।

विवाहिता की पहचान डुमरी गांव निवासी टुन्नू सिंह की 20 वर्षीया पत्नी आशा देवी के रुप में हुई है। विवाहिता के परिजनों की माने तो शादी के बाद से ही उसके पति व अन्य ससुराली परिजन के द्वारा एक बुलेट बाइक के लिए प्रताडि़त किया जा रहा था। लेकिन असमर्थता के कारण उसकी मांग को पूरा नहीं किया जा सका। परिजनों ने विवाहिता के ससुराली परिजनो पर हत्या कर फंदे से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक लगाए गए आरोपों की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोषी होने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

कनीय अभियंता पर बिजली चोरी करने का आरोप, एक घर मालिक पर प्राथमिकी दर्ज
फतुहा। रविवार को विद्युत विभाग के कनीय अभियंता सोनू कुमार द्वारा टोका फंसाकर बिजली चोरी करने के आरोप में एक घर मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। साथ ही घर मालिक पर 50 हजार 385 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। आरोपी सोनारु के शेखर चौधरी है, जिस पर घर निर्माण के दौरान टोका फंसाकर बिजली चोरी करने का आरोप है।

About Post Author

You may have missed