छोटू हत्याकांड : पुलिस ने हत्या में शामिल विकास को किया गिरफ्तार, प्रेमिका ने कहा- भाई के दोस्त की वजह से गई मेरे प्रेमी की जान

पटना। राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के कलवारी रोड इलाके में हुए छोटू हत्याकांड के मामले में आरोपी विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही कागजी कार्रवाई करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। वहीं छोटू की गर्लफ्रेंड ने कहा है कि मेरे भाई के दोस्त की वजह से छोटू की जान गई है। वही बयान के लिए थाना पहुंची छोटू की गर्लफ्रेंड ने बताया कि मैं और छोटू चिड़ियाघर घूमने गए थे। वही उसके बाद मैं कॉलेज चली गई। जब वापस घर आए तो सारी बात मेरी मां ने मुझे बताई। मेरे भाई के दोस्त विकास की गलती के कारण ही छोटू की जान गई है। वही मारने के पहले और मारपीट वाली रात को मृतक छोटू और उसकी प्रेमिका में हुई बातचीत की जानकारी देते हुए उसने बताया कि छोटू ने बताया था कि विकास ने उसे डीजे बजाने के लिए बुलाया था। मुझे विकाश और उसके दोस्त ने मुझे मारा है। वही कंकड़बाग थाना के प्रभारी रवि भूषण सिंह ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरा मामला रविवार का है।

जब छोटू और उसकी प्रेमिका चिड़ियाखाना घूम कर निकल रहे थे। तभी लड़की के भाई चंदन ने उसे देख लिया और छोटू को खींचकर अपने साथ चांदवारी रोड लेकर आए और उसके साथ चंदन और विकास ने मारपीट की जिस कारण अगले दिन छोटू की मौत हो गई। बता दे की छोटू और उसकी प्रेमिका के बीच 2 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की के भाई को छोटू पसंद नहीं था। वो इन दोनो के मिलने जुलने का बराबर विरोध करता था। वही इसी कारण चंदन ने अपने साथी विकाश के साथ मिलकर छोटू को जमकर पीटा। जिससे एक दिन बाद छोटू की मौत हो गई। फिलहाल चंदन फरार है और पुलिस इनके तीसरे साथी मनीष को तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। वही छोटू के करीबियों ने बताया कि 7 दिसंबर को छोटू का जन्मदिन था।

इसी दिन मृतक छोटू कोर्ट मैरिज करने वाला था। छोटू की मां ने बताया कि छोटू और उसके प्रेमिका का संबंध पिछले 2 सालों से था और 7 दिसंबर को छोटू अपने जन्मदिन के दिन ही दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले थे। लेकिन हम लोग छोटू पर मंदिर में शादी का दवाब बना रहे थे। वही इस बीच शनिवार को छोटू के दोस्त विकास उसे डीजे चलाने के बहाने शाम को घर से बुलाया और साजिश के तहत विकास ने चंदन के साथ मिलकर छोटू के साथ मार पीट की।

About Post Author

You may have missed