वैशाली में विजय सिन्हा का महागठबंधन सरकार पर हमला, कहा- लालू के जंगलराज से आगे निकल चुका है नीतीश का शासन

वैशाली। बिहार में बढ़ते अपराध के मसले पर हाल में सरकार से अलग हुई भारतीय जनता पार्टी खूब हमलावर है। भाजपा का कहना है कि उनके सरकार से हटते और राजद के शामिल होते ही राज्‍य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्‍हा ने वैशाली जिले में कहा कि राज्‍य में अब जंगल राज से बात आगे निकल चुकी है। बिहार में अब गुंडा राज स्‍थापित हो गया है। आपको बता दें कि बिहार में लालू यादव और राबड़ी देवी के राज को भाजपा और जदयू के नेता जंगल राज कहा करते थे। वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के सोहरथी गांव में एक शख्‍स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, तीन दिन पूर्व थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की का अपहरण करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। सोमवार को दोनों पीड़‍ित परिवारों से मिलने विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा, विधानसभा में उपनेता जनक सिंह, पातेपुर विधायक लखेंद्र कुमार रौशन, जिला संगठन प्रभारी सुबोध पासवान, भाजपा जिला अध्यक्ष डा. प्रेम सिंह कुशवाहा, जिला प्रवक्ता डा. मनोज कुमार सिंह आदि पहुंचे थे।
लालू के जंगलराज से आगे निकल चुका है नीतीश का शासन
पीड़ित स्वजनों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना एवं उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। स्वजनों से मिलने के पश्चात संवाददाताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में अब जनता राज नहीं गुंडाराज चल रहा है। उन्होंने कहा कि लोग बिहार की वर्तमान सरकार को जंगलराज से तुलना करते हैं, लेकिन यह सरकार उससे भी आगे निकल चुकी है और पूर्णरूप से गुंडाराज की सरकार स्थापित हो गई है।
डीजीपी का मोबाइल स्‍वीच आफ रहने का आरोप
विजय सिन्‍हा ने बताया कि बिहार के मुखिया की बात अधिकारी भी नहीं सुन रहे हैं। दिन-प्रतिदिन अपराध, दुष्कर्म, हत्या की घटना बढ़ती जा रही। इस तरह की घटना पूरे बिहार में घट नहीं रही है। प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि पुलिस प्रशासन बहुत सारी घटनाओं में संज्ञान तक लेना मुनासिब नहीं समझती है। उन्होंने कहा कि बिहार में प्रशासनिक विभाग के मुखिया डीजीपी का मोबाइल भी हमेशा स्वीच आफ होता है।

About Post Author

You may have missed