December 5, 2022

सड़क हादसा : औरंगाबाद में किसान को चारपहिया वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर गई जान, परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण प्रखंड के बरडीह पंचायत के सिंदुरिया गांव में रविवार को सड़क हादसे में एक वृद्ध किसान की मौत हो गयी। बता दे की घटना उसी गांव के सड़क किनारे की है। मृतक वृद्ध किसान उसी गांव के 60 वर्षीय दिनेशर पासवान था। वही इस घटना के बाद परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है। वही मिली जानकारी अनुसार दिनेशर अपने घर से सुबह खेत तरफ फसल देखने जाने के लिए निकले। घर से निकलने के बाद गांव के ही सड़क पार करते समय तेज रफ्तार चारपहिया वाहन में रौंद दिया। जिससे मौके पर ही वृद्ध किसान की मौत हो गयी।

वही घटना के बाद वाहन चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद घटना की सूचना ग्रामीणों ने बारुण थाना को दि। वही सूचना मिलते ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वही इस घटना के बाद परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

About Post Author

You may have missed