भाजपा की पटना महानगर इकाई ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मनाई पुण्यतिथि, दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

पटना । भाजपा की पटना महानगर इकाई ने भाजपा के कद्दावर नेता, महान कवि व पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर पाटलिपुत्र स्थित अटल पार्क में पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित कर अपने नेता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल समेत कई नेताओं ने दिवंगत नेता को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए। डॉ. संजय जायसवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री को याद करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी एक कालजयी नेता थे, उनकी लोकप्रियता और स्वीकारिता दलगत राजनीति से ऊपर थी।

बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने देश के विकास के लिए बहुत सारी योजनाओं की शुरुआत की थी, जिसमें स्वर्णिम चतुर्भुज सबसे महत्वपूर्ण थी। उन्होंने देश को आगे बढ़ाने का काम किया।

पटना साहिब विधायक नंद किशोर यादव ने बताया की वाजपेयी जी ने जहां एक ओर पोखरण में परमाणु परीक्षण कर भारत के मजबूत पक्ष और इरादे का संदेश पूरी दुनिया को दिया था तो वही आगरा शिखर वार्ता कर अपनी सफल विदेश नीति का परिचय भी दिया। उनकी नीतियों पर चलकर देश ने तररकी की है।

कुम्हरार विधायक अरुण सिन्हा ने वाजपेयी को विकास पुरुष व ईमानदार नेता बताया। वहीं दीघा विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि वाजपेयी स्वच्छ राजनीति के पक्षधर थे।

इसमें भाजपा पटना महानगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार, प्रदीप पप्पू, अरविंद, मनोज सिंह, हीरा सिंह, पंकज गुड्डू, राजेश मुखिया, अजय सिंह समेत जिला भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed