मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ट्रक ने शिक्षक को रौंदा, मौत पर लोगों ने मचाया बबाल, पुलिस का भीड़ पर लाठीचार्ज

मुजफ्फरपुर, बिहार। मुजफ्फरपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल जा रहे हैं शिक्षक को रौंद दिया। जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया बवाल किया। जानकारी के मुताबिक, भीड़ ने पुलिस के एक जीप को आग के हवाले कर दिया। वही हंगामा के बाद एसपी जयंत कांत के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया। इस दौरान काफी समय तक सड़क जाम रहा। मृतक की पहचान हथौरी थाना के नरमा निवासी शिक्षक आलोक कुमार के रूप में हुई है। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा में एनएच 57 की है। वही घटना के संबध में कहा जा रहा हैं की शिक्षक आलोक कुमार मीनापुर के राघोपुर पंचायत में पोस्टेड थे। आलोक स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे इसी दौरान NH-77 पर ट्रक ने गाड़ी समेत उन्हें रौंद दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस पर हमला

घटना के बाद स्थानीय लोग सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर अहियाहापुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो भीड़ ने पुलिस का जबरदस्त विरोध कर हंगामा तेज़ कर दिया। भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिससे गाड़ी छोड़कर पुलिस बाहर निकल गई। उसके बाद उपद्रवियों ने उसे आग के हवाले कर दिया।

लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा

सूचना मिलने पर एसएसपी जयंत कांत के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ दिया। सिटी डीएसपी रामनरेश पासवान और डीसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। इस बीच मृतक के परिजनों ने पुलिस द्वारा लाठी से पीछे जाने का आरोप लगाया है। मृतक की एक बहन ने रोते हुए बताया कि लाश के साथ बैठे परिजनों को भी पुलिस ने बहुत पीटा है। बहन ने कहा कि पुलिस लड़कियों की भी इज्जत नहीं करती है। वे लोग शांत बैठे थे और उनपर लाठी चार्ज कर दिया गया। वही इस लाठीचार्ज के संबध एसपी जयंत कांत ने बताया कि हंगामा कर रहे लोगों पर कार्रवाई की गई है। सात आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनकी पहचान की जा रही है दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। पुलिस ने सड़क जाम हटाकर आवागमन को शुरू करवा दिया है।

About Post Author

You may have missed