मुजफ्फरपुर में तांत्रिक ने झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिक से की रेप की कोशिश, पीड़िता बोली- भूत भगाने के नाम पर कपड़े उतारने लगा ओझा

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में झाड़फूंक के बहाने नाबालिग से रेप की कोशिश हुई। आरोपी ने पूरे परिवार को झांसे में लेकर हैवानियत करने की कोशिश की। पीड़िता ने बताया कि तांत्रिक ने कहा कि तुम्हारी नानी ने मुझे भेजा है। तुम्हारी तबीयत अक्सर खराब रहती है, क्योंकि तुम पर भूत का साया है। मैं उसे भगा दूंगा। पूजा के नाम पर उसने मेरे हाथ में फूल रखे और मंत्र पढ़ने लगा। इस दौरान उसने मेरे कपड़े उतार दिए। मुझे गंदे तरीके से छुने लगा। किस किया। जब मैंने शोर किया तो आंखों पर राख फेंककर फरार हो गया। पीड़िता ने मंगलवार को औराई थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। वारदात 9 नवंबर की है। आरोपी तांत्रिक घनश्यामपुर का रहनेवाला संजय शाह है। वह अक्सर गांव में झाड़फूंक का काम करता है। पिछले कई सालों से वह यह काम कर रहा है। फिलहाल फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
तुम पर भूत का साया है बोलकर गंदा काम करने लगा
16 साल की पीड़िता ने बताया कि वो अक्सर बीमार रहती है। आरोपी ने नानी का नाम लिया तो हमलोग झाड़फूंक को तैयार हो गए। इसके बाद वो मुझे एक कमरे में ले गया। जबकि भाई को काला कपड़ा लाने बाजार भेज दिया और मां को बोला कि कमरे में मत आना नहीं तो भूत तुम्हें पकड़ लेगा। इसके बाद उसने मेरे हाथ पर फूल रखे और मंत्र पढ़ने लगा। पूजा का ढोंग करते-करते उसने मेरे कपड़े उतार दिए। मुझे गंदे तरीके से छुने लगा। मेरे होंठ और प्राइवेट पार्ट पर किस करने लगा। जब मैंने शोर मचाया तो मां और भाई अंदर आए। तब आरोपी ने उनकी आंखों पर पाउडर जैसा कुछ फेंका और भाग गया। वही बाद में गांव के लोगों को जब मामले का पता चला तो सबने पुलिस में शिकायत करने से मना किया। मामले को पंचायत में ही निपटाने की कोशिश की गई। एक महीने तक इस मामले में पंचायती हुई, लेकिन आरोपी के इसमें नहीं आने के कारण मामले का निपटारा नहीं हो सका। जिसके बाद पीड़िता ने मंगलवार को थाने में FIR दर्ज करने के लिए आवेदन सौंपा है।

About Post Author

You may have missed