पटना में फाइनेंस कार्यालय का ताला तोड़कर नगदी समेत आठ लाख रुपये के सामान उड़ाए

पटना । शहर के महमदपुर मोहल्ले स्थित भारत फाइनेंस कार्यालय में रविवार की रात ताला तोड़कर चोरों ने नगदी 4.95 लाख रुपये समेत आठ लाख के सामानों पर किया हाथ साफ। इससे शहर में दहशत फैल गई।

घटना की सूचना पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।बैंक मैनेजर अंकित कुमार ने बताया कि नगदी सहित कंप्यूटर, टैब लगे हुए कई सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी चोरी हुआ है।

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने बताया कि रविवार रात चोरों ने बैंक का ताला तोड़कर अंदर घुस करके तिजोरी तोड़कर उसमें रखे 4.95 लाख रुपये एवं कंप्यूटर सहित कई कीमती सामान चोरों ने चोरी कर ले गए।

उन्होंने बताया कि भारत फाइनेंसियल इन सॉल्यूशन लिमिटेड है जो कि महिलाओं को ग्रुप लोन फाइनेंस करता है। कई सालों से इस जगह कार्यालय संचालित है। सोमवार की सुबह जब कर्मी कार्यालय पहुंचे और मुख्य गेट के बाहर दो टैब गिरा देखा तो शंका हुई।

आगे बढ़े तो देखा कि मुख्य दरवाजा टूट हुआ था व सामने वाला सीसीटीवी गायब था। भीषण चोरी की इस घटना के बाद कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। फाइनेंस कंपनी का मैनेजर की सूचना पर नगर थाना पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed