टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम के नए कोच राहुल द्रविड़, 2023 तक मिल सकती हैं जिम्मेदारी

स्पोर्ट्स, क्रिकेट। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ अब टीम इंडिया के नए कोच बन सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का कोच साल 2023 तक के लिए बनाया जा सकता है। जानकारी के अनुसार, राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया का अगला मुख्य कोच बनने के लिए बीसीसीआई को अपनी सहमति दे दी है। इसके साथ ही रिपोर्ट के की माने तो कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने के बाद द्रविड़ पुरुष क्रिकेट टीम के कोच का पद संभालेंगें। यूएई-ओमान में होने वाले टी20 विश्व कप टूर्नामेंट के बाद बतौर कोच शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो जाएगा।

सूत्रों की माने तो इंडिया के नए कोच की नियुक्ति को लेकर आईपीएल फाइनल की रात बीसीसीआई के सचिव जय शाह और प्रेसिडेंट सौरव गांगुली के साथ राहुल द्रविड़ की बैठक हुई है। इस मीटिंग के दौरान राहुल और बीसीसीआई के पदाधिकारियों ने कोच पद को लेकर काफी देर तक चर्चा की गई।

इसके साथ साथ सूत्रों के हवाले से जो नई खबर सामने आई है उसके उसके अनुसार, राहुल भारतीय टीम का कोच बनने के लिए तैयार हैं। बीसीसीआई सूत्रों ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि राहुल को यह जिम्मेदारी कब से दी जाएगी। राहुल द्रविड़ साल 2023 तक के लिए टीम इंडिया के कोच के तौर पर कॉन्ट्रेक्ट कर सकते हैं।

About Post Author

You may have missed