पटना नगर निगम के ठेकेदार को ड्राइवर ने लगाया चपत, 22 लाख लेकर हुआ फरार, तलाश तेज

पटना। पटना में एक ड्राइवर ने अपने मालिक का लाखों रुपया कैश लेकर फरार हो गया है। पिछले कई घंटे से उसकी तलाश जारी है। लेकिन, ड्राइवर का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। उसका मोबाइल फोन भी लगातार बंद आ रहा है। फरार होने के बाद वो अपने घर भी नहीं गया है। इस मामले में पटना के श्रीकृष्णापुरी थाना में एक एफआइआर दर्ज कराई गई है।
मिली जानकारी के अनुसार पटना नगर निगम के लिए काम करने वाले ठेकेदार अभिषेक कुमार जक्कनपुर थाना के तहत बिग्रहपुर इलाके का रहने वाला है। इनके यहां बेगूसराय जिले के शाहपुर का रहने वाला रोहित झा अभिषेक के यहां ड्राईवर था। पिछले ढ़ाई साल से ठेकेदार के घर पर ही रहता था और काम करता था। इस कारण अभिषेक ही नहीं, बल्कि उनके परिवार का भी उसके ऊपर पूरा भरोसा बन चुका था। इसी भरोसे की वजह से कई बार अभिषेक लाखों रुपए कैश लेकर रोहित के साथ अक्सर आते-जाते थे। रविवार को काम की वजह से रुपए किसी को देने के लिए 22 लाख रुपए कैश लेकर निकले थे। शाम के वक्त आनंदपुरी इलाके में अभिषेक अपने एक दोस्त से मिलने गए। उस वक्त कैश वाला बैग गाड़ी में ही रखा था और उसकी निगरानी की जिम्मेवारी ड्राइवर के ऊपर ही थी। जब आधे घंटे बाद वो वापस आए तो गाड़ी तो खड़ी मिली। मगर, रोहित वहां पर मौजूद नहीं था। उसका मोबाइल नंबर भी बंद मिला। जब गाड़ी को खंगाला गया तो उसमें रखा कैश वाला बैग भी गायब मिला। देर रात को ठेकेदार ने इस मामले की शिकायत श्रीकृष्णापुरी थाना में की।
थानेदार एसके सिंह ने आज इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस टीम कैश लेकर फरार हुए ड्राइवर की तलाश कर रही है। एक टीम को उसके घर बेगूसराय भी भेजा गया है। साथ ही आनंदपुरी में लगे आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

About Post Author

You may have missed