सफलता: टेंट कारोबारी को गोली मारने वाला एक अपराधी कुछ ही घंटों में गिरफ्तार

बाढ़। एएसपी लिपि सिंह ने घटना के कुछ घंटे बाद ही त्वरित कार्रवाई करते हुए टेंट कारोबारी को गोली मारने वाले अपराधियों में से एक अपराधी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। दुकानदार राधा रमण को गोली लगने की जैसे ही सूचना लिपि सिंह को लगी वैसे ही अपनी सूत्रों से पता लगवाया कि एक आरोपी दियारा में हनुमान घाट के पास छिपा हुआ है। सूचना मिलने के  तुरंत ही बाढ़ थाना प्रभारी दल बल के साथ दियारा पहुंच कर रवि नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्राप्त सूचना के अनुसार गोली मारने में तीन अपराधी शामिल थे। बाकियों की तलाशी के लिए छापेमारी जारी है।

बता दें अपराधी बेखौफ होकर ताबड़तोड़ अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पटना पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला बाढ़ का है, जहां बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने एक टेंट व्यवसाई को गोली मारकर घायल कर दिया है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाढ़ के दाहोर गांव में टेंट कारोबारी राधा रमन की दुकान है। राधारमण दुकान पर बैठे हुए थे तभी शुक्रवार की सुबह हथियारों से लैस होकर 4 की संख्या में रहे अपराधी दुकान पर आ धमके और ताबड़तोड़ राधा रमन पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। इस दौरान राधा रमन को अपराधियों ने चार गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और वहीं अपराधी भागने में सफल रहे। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। लोगों ने आनन-फानन में गोली लगने से गंभीर स्थिति में टेंट व्यवसाई राधा रमन को बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यवसाई को पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। फिलहाल अपराधियों ने किस कारण घटना को अंजाम दिया, इसकी जांच चल रही है।
बहरहाल, जिस तरीके से अपराधी पटना पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं, उससे सुशासन पर सवाल उठने लगा है। एक बार फिर लोग दहशत के साए में जीने को मजबूर हो गए हैं।

About Post Author

You may have missed