तेजप्रताप यादव के सामने आई नई मुसीबत, छात्र जनशक्ति परिषद के संगठन प्रभारी ने दी आत्मदाह की धमकी

पटना । बिहार की राजनीति में हमेशा चर्चा में बने रहने वाले लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की मुसीबत बढ़ती जा रही है। बता दें कि रविवार को तेजप्रताप के सामने एक नई मुसीबत तब आई जब उनके बनाए गए संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के संगठन प्रभारी ने तेजप्रताप को आत्मदाह की धमकी दी। जिसके बाद तेज प्रताप यादव इस बात की सूचना लेकर पुलिस के पास सचिवालय थाना पहुंचे हैं और उन्होंने पुलिस से कहा है कि मेरे संगठन का प्रभारी आत्मदाह करने की धमकी दे रहा है अगर भविष्य में ऐसा कुछ होता है तो मैं उसके लिए जिम्मेदार नहीं रहूंगा।

बता दें कि पिछले दिनों अपनी पार्टी से नाराज होकर लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद के नाम से अपना एक नया संगठन बनाया है जिसको लेकर वह काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इसके साथ-साथ अपने खास समर्थक सुमंत राव उर्फ बबलू सम्राट को उन्होंने संगठन का प्रभारी बनाया जो कि तेज प्रताप यादव का बेहद करीबी माना जाता है। लेकिन खबर यह है कि अब उनका संगठन प्रभारी उन्हें आत्मदाह कर लेने की धमकी दे रहा है जिसके कारण तेजप्रताप यादव काफी परेशान हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, बबलू सम्राट ने ही छात्र जनशक्ति पार्टी का कार्यक्रम आय़ोजित किया था। जिस कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव ने राजद पर आऱोप लगाया था कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। रविवार को तेजप्रताप यादव पटना के सचिवालय थाना में शिकायत की कि बबलू सम्राट आत्मदाह करने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने बबलू सम्राट पर औऱ कई आऱोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की हैं।

About Post Author

You may have missed