तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, बिहार में है सिर्फ भ्रष्टाचार व घूसखोरी

पटना । राजद अपने स्थापना की रजत जयंती मना रहा है। इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से 25वें स्थापना दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। वहीं पटना में पार्टी ऑफिस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि बिहार में सिर्फ घूसखोरी है। जनता ने तो नीतीश कुमार की पार्टी को चौथे नंबर पर ला दिया था लेकिन लेकिन चुनाव आयोग ने इनकी पार्टी को तीसरे नंबर की बना दी।

नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आज तक बिहार में भाजपा को सीएम का चेहरा नहीं मिला। आज बिहार में जदयू-भाजपा के बीच खेल चल रहा है। तेजस्वी ने कहा कि राजद माई (मुस्लिम-यादव) की पार्टी नहीं ए-टू-जेड की पार्टी है।

विरोधियों की साजिश रहती है कि राजद को सिर्फ माई में निपटा दो। तेजस्वी ने कहा कि रोजगार के मुद्दे पर राजद आंदोलन करेगा। इसकी तैयारी में जुट जाइए, संघर्ष के लिए तैयार हो जाइए, आर्थिक न्याय की लड़ाई लड़ेंगे।

तेजस्वी यादव ने पार्टी के भीतर रहकर खिलाफ में काम करने वाले नेताओं पर भी तल्ख तेवर अपनाते हुए प्रदेश अध्यक्ष से कार्रवाई करने की अपील की।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम बिना अध्ययन किए हम कोई काम नहीं करते। कोरोना टीका स्पुतनिक लगाने पर तेजस्वी ने कहा कि हम वैज्ञानिक तरीके से काम करते हैं। हमने अध्ययन के बाद स्पुतनिक टीका लगाने का निर्णय लिया।

नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर तेजस्वी ने कहा, हमने बोला क्या कि मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए दिल्ली क्यों गये, क्या बिहार में डॉक्टर नहीं हैं। हमने यह सवाल नहीं उठाया। अब वे अच्छे से आंख बनवा लिये हैं तो अच्छे से देख रहे होंगे। कान की समस्या नहीं है, वे अच्छा से सुनते हैं।

About Post Author

You may have missed