एसटीईटी अभ्यर्थियों के लाठीचार्ज पर भड़के तेजस्वी यादव, जानें क्या कहा

पटना । शिक्षक नियुक्ति की मांग पर प्रदर्शन कर रहे एसटीईटी अभ्यर्थियों पर मंगलवार को पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसके बाद कुछ अभ्यर्थी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिले। मुलाकात के बाद तेजस्वी नीतीश सरकर पर भड़के। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ये बेशर्म लाठी वाली सरकार है। उनको आमलोगों से कोई सरोकार नहीं है।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने जबरदस्ती अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज किया है। उन्होंने कहा कि नियुक्ति की मांग को लेकर अभ्यर्थी शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव करना चाह रहे थे। पुलिस ने प्रतिबंधित क्षेत्र होने के कारण उन्हें मिलने से रोक दिया जिससे यह पूरी घटना हुई।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार जैसे प्रदेश में जहां युवाओं की आबादी काफी ज्यादा है वहां युवाओं के साथ इस तरह का बर्ताव काफी निंदनीय है।

तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह से बिहार में रिजल्ट में धांधली हो रही है और मामला सामने आने के बाद जांच तक नहीं हो रही है, इससे यह साफ पता चलता है कि सरकार को बिहार के भविष्य से कोई खास मतलब नहीं है।

तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार से ज्यादा थका हुआ और जनता से कटा हुआ मुख्यमंत्री पूरे देश में नहीं है।

युवाओं और जनता के प्रति उनका ऐसा रवैया यह साफ दर्शाता है कि उन्होंने मन बना लिया है कि अब अपना बचा हुआ जीवन बिहार को बर्बाद कर आराम से गुजारने में लगे हुए हैं।

About Post Author

You may have missed