पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की पहली पुण्यतिथि पर मुजफ्फरपुर पहुंचे तेजस्वी यादव, श्रद्धांजलि अर्पित कर किया याद, सरकार से की ये मांग

मुजफ्फरपुर । पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. रघुवंश प्रसाद सिंह की पहली बरसी पर सोमवार को राजद नेता तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर पहुंचे। उन्होंने दिवंगत नेता रघुवंश सिंह की प्रतिमा का उद्घाटन किया।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने सरकार से मांग की कि रघुवंश बाबू को राजकीय सम्मान मिले व उनकी पुण्यतिथि को राजकीय समारोह के रूप में मनाया जाए।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत जितने भी सड़क का निर्माण हुआ उसमें रघुवंश बाबू का बड़ा योगदान है। रघुवंश बाबू निराश होने वाले व्यक्ति नहीं थे बल्कि चुनौतियों का सामना थे। हर अन्याय के खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई। उनका कहना था कि हाथ पर हाथ धरकर हक की लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती।

तेजस्वी ने कहा कि रघुवंश बाबू से हमने भी बहुत कुछ सीखा है। रघुवंश बाबू जी को हमलोग तो बचपन से ही देखते आ रहे हैं। उनके विचारधारा पर हम आगे भी चलने का काम करेंगे। रघुवंश बाबू को राजकीय सम्मान मिलनी चाहिए और राजकीय समारोह भी होनी चाहिए।

रघुवंश बाबू ने बिना भेदभाव के बिहार की जनता के लिए काम किया। यह बिहार की जनता की मांग हैं कि उन्हें सम्मान दिया जाए। तेजस्वी ने यह भी कहा कि जहां भी हमारी जरूरत होगी वहां हम रघुवंश बाबू जी के परिवार के साथ खड़े हैं।

About Post Author

You may have missed