कार सहित नाव पर सवार होकर राघोपुर दियारा पहुंचे तेजस्वी, साधा नीतीश सरकार पर निशाना

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे। पिछली दफा वे पिछले साल 2 दिसंबर को एक शादी में शामिल होने मोहनपुर आए थे। इस बीच कोरोना की दूसरी लहर के दौरान तेजस्वी ने अपने क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य देखभाल के लिए अपने फंड से एक करोड़ की राशि दी थी। अब सशरीर इलाके की समस्या जानने पहुंचे।
तेजस्वी पटना की ओर से अपनी कार सहित नाव पर सवार होकर राघोपुर दियारा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गंगा नदी की वजह से दियारा में हो रहे कटाव का जायजा लिया। इसके बाद बिहार सरकार पर हमला बोला। तेजस्वी से पत्रकारों ने जब इलाके में विकास के कामों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने सारा दोष सरकार पर मढ़ डाला। कहा कि यहां कई जगह कटाव की समस्या है। जब हम डिप्टी सीएम थे, तब 900 करोड़ खर्च कर विकास का काम किए थे। लेकिन अब सरकार बदल गई है। कच्ची दरगाह से बिदुपुर के बीच बन रही सिक्स लेन पुल निर्माण में हो रही देरी पर कहा कि इसे अब तक बन जाना चाहिए था। नीतीश कुमार द्वेष की भावना से काम कर रहे हैं। अब हम तो सरकार में नहीं हैं। देर क्यों हो रही है, यह सरकार से ही पूछा जाना चाहिए।
बता दें राघोपुर की जनता में तेजस्वी को लेकर काफी नाराज थे। राघोपुर में लापता वाला पोस्टर भी लोगों ने चिपका दिया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके नाम और फोटो वाला बैनर लगाकर सहायता कैंप से कमी पूरी की। लेकिन राघोपुर की जनता में अपने नेता को पास देखने का मलाल था, जो आज पूरा हुआ।

About Post Author

You may have missed