27 जून को 5000 JAAP कार्यकर्ता पटना में देंगे गिरफ्तारी : राघवेन्द्र

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की रिहाई हेतु आगामी 27 जून को पटना के कोतवाली थाना में पांच हजार से ज्यादा पार्टी कार्यकर्ता गिरफ्तारी देंगे। उक्त बातें आज पार्टी के जिला अध्यक्षों, प्रदेश पदाधिकारियों एवं विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की संयुक्त वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता करते हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कही। उन्होंने कहा कि पिछले 45 दिनों से पार्टी के कार्यकर्ता ने राज्य भर में कई तरह के राजनैतिक चरणबद्ध कार्यक्रमों के माध्यम से जन समस्याओं सहित पप्पू यादव की रिहाई हेतु आंदोलन करते आ रहे हैं लेकिन राज्य सरकार राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर उनकी रिहाई के लिए पहल नहीं कर रही है। इतने हल्के मुकदमे में उन्हें इतने दिनों से जेल में रखना कहीं से न्याय संगत नहीं लग रहा है। जब दोनों पक्षों ने अपनी लिखित समझौता के माध्यम से आवेदन दे रखा है तो राज्य सरकार इस केस को समाप्त करने की कदम क्यों नहीं उठा रही है। राज्य सरकार द्वेषपूर्ण राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर जानबूझकर इस मामले को न्यायालय में लंबित रखी हुई है। याचना करते करते जाप जन थक चुके हैं अब निर्णायक रण की तैयारी हेतु भीषण संघर्ष करने को पूरी तरह तैयार हो गए हैं।
वहीं बैठक में अपनी बात रखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक भाई दिनेश ने कहा कि जब हमारे नेता को यह सरकार नहीं रिहा कर सकती है तो अब हम भी जेल के अंदर रहकर ही आंदोलन करेंगे। राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि पूरे बिहार से 5 हजार से ऊपर कार्यकर्ता पटना के कोतवाली थाना में पहुंचकर गिरफ़्तारी देंगे। यह आंदोलन बिल्कुल शांतिपूर्ण होगा।
बैठक में प्रमुख रूप से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यनारायण सहनी, डॉ. अरविंद खान, डॉ. लाल साहिब सिंह, अरुण कुमार सिंह, आनंद कुमार सिंह आदि ने अपने विचार रखे।

About Post Author

You may have missed