बहन पर बयानबाजी से नाराज तेजप्रताप यादव का बड़ा बयान, कहा- अब श्रीकृष्ण बनके मांझी की पार्टी पर सुदर्शन चलाना पड़ेगा

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेशा ही बिहार की राजनीति में अपने बयानों से चर्चा में बने रहते हैं। वही अब वह अपनी बहन के लिए एकबार फिर से श्रीकृष्ण बने हैं। इस बार राखी की लाज रखने के लिए सुदर्शन चक्र चलाने की बात कर रहे हैं। बहन पर बयानबाजी से नाराज तेज प्रताप ने कहा है कि ऐसे लोगों पर एक बार फिर से सुदर्शन चलाना होगा। उन्होंने कहा कि अगर राखी की लाज बचानी है तो ये करना होगा। दरअसल, हम पार्टी के प्रधान महासचिव ने मीसा भारती पर हमला करते हुए कहा था कि उनका कोई जनाधार नहीं है फिर भी राजद सुप्रीमो उन्हें राज्यसभा बार-बार भेजते हैं। इसी पर नाराज होते हुए जन शक्ति यात्रा के लिए गया निकलने से पहले तेजप्रताप ने कहा कि हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा महिलाओं का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा ये भी कहा की मेरी बहन ने मुझे राखी बांधती है तो गलत बोलने वाले लोगों पर सुदर्शन चक्र भी चलेगा। ये महिलाओं का अपमान कर रहे हैं। अब ये हमारी बहन पर बयानबाजी कर रहे हैं। इन्हें महिलाओं से माफी मांगना चाहिए।
कमंडल लेकर हरिद्वार चले जाए सीएम नीतीश, सभी समाजवादी को एक प्लेटफॉर्म पर आये
वही इस दौरान तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को दोबारा से जिंदा करने वाले उनके पिता लालू प्रसाद यादव हैं। अब जब एक बार फिर से नीतीश कुमार को बीजेपी परेशान कर रही है तो उन्हें कमंडल लेकर हरिद्वार चले जाना चाहिए। इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी से युवा परेशान हैं। शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल है। राज्य में कोई बड़ा निवेश करने को तैयार नहीं हो रहा है। अगर बीजेपी को रोकना है तो सभी समाजवादी दलों को एक प्लेटफॉर्म पर आना होगा। सत्ताधारी शासक को रोकना है तो समाजवाद में विश्वास रखते हैं तो एक होना होगा।
हम पार्टी के प्रवक्ता ने मीसा पर दिए थे बयान
जानकारी के अनुसार, बीते दिनों मांझी की पार्टी के प्रधान महासचिव दानिश रिजवान ने बयान जारी कर कहा था कि लालू यादव को मीसा भारती की जगह शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को राज्यसभा भेजना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि कोई जनाधार नहीं होने के बाद भी राजद सुप्रीमो उन्हें राज्यसभा भेजते हैं।

About Post Author

You may have missed