तेजस्वी का फिर हमला-‘हत्या का आरोपी सीएम दूसरों के साथ कैसे करेगा न्याय?

Patna: Bihar Deputy CM Tejashwi Yadav talking to media at the old secretariat before the cabinet meeting in Patna on Wednesday. PTI Photo(PTI7_12_2017_000020B)

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद की ओर से अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमले की कमान संभाले रहते है। ज्यादातर बिहार के सीएम नीतीश कुमार हमलावर रहने वाले तेजस्वी ने एकबार फिर ट्वीटर बम फोड़ दिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार को घेरने में लगे हैं. वो रोज नीतीश सरकार पर ट्वीटर बम फोड़ते रहते हैं. लेकिन इस बार तेजस्वी यादव बहुत गरम हैं.

उन्होंने ट्वीट कर बिहार के सीएम सुशील मोदी और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जमकर जुबानी हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार में डिप्टी सीएम अपराधियों से गुहार लगा रहे हैं और सीएम क्रीम लगाकर चेहरे का दाग साफ करने में लगे हैं.यही नहीं तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे बड़ा आरोप लगा दिया है. तेजस्वी ने साफ कहा है कि जो सीएम खुद हत्या आरोपी हो वो दूसरों के साथ न्याय क्या करेगा. तेजस्वी यादव के इस हमले के बाद जेडीयू ने भी तेजस्वी यादव को घेरने की कोशिश की. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार भी सियासी मैदान में कूदे और तेजस्वी पर भी कई आरोप लगाए.

About Post Author

You may have missed