PATNA : कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने इमारत शरिया के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर चर्चा

  • झारखंड में मदरसा शिक्षा बोर्ड की स्थापना और वक्फ बोर्ड को सक्रिय करने का दिया आश्वासन

फुलवारी शरीफ (अजीत)। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी केरल और लक्षद्वीप के सचिव तारिक अनवर ने कांग्रेस के कई नेताओं के साथ इमारत शरिया पहुंच कर शरिया के अधिकारियों से मुलाकात की। बैठक के दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की।
चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड में कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनी है, इसलिए वहां कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यकों के मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने के लिए प्रतिबद्ध है। अमीर-ए-शरीयत का संदेश सुनने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में मदरसा शिक्षा बोर्ड की स्थापना और वक्फ बोर्ड को सक्रिय बनाने के लिए एक मजबूत रोडमैप तैयार किया जाएगा। इमारत शरीया के अधिकारियों ने कहा कि इमारत शरिया इस मामले में पूरी तरह समर्थन करेगी।
बैठक में इमारत शरिया के काजी मौलाना मुफ्ती अंजार आलम कासमी, इमारत शरिया के मुफ्ती मौलाना मुफ्ती मुहम्मद सईद-उर-रहमान कासमी, फहद रहमानी, सीईओ रहमानी-30, उप काजी शरीयत मौलाना मुफ्ती वसी अहमद कासमी, मौलाना शमीम अकरम रहमानी, सहायक काजी-ए-शरीयत आफिस, सचिव मौलाना मुहम्मद अरशद रहमानी, आजमी बारी, मुन्ना शाही, एस एम शराफ, मसिहुद्दीन, फहीम अहमद, आफाक अहमद, मौलाना साबिर हुसैन कासमी, मौलाना मिन्हाज आलम नदवी के अलावा अन्य स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed