भागलपुर में अपराधियों ने 10वीं के छात्र की गोली मारकर की हत्या, शव को नाले में फेंका

भागलपुर । अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया। इसके बाद शव को बाहर निकाला गया व उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के जगलाल उच्च विद्यालय कैंपस स्थित नाला से युवक की लाश मिलने से इलाके में दहशत फैल गई।

मृतक की पहचान ततारपुर थाना क्षेत्र के रिकाबगंज निवासी ऑटो चालक सोनू मंडल के बेटे कुंदन कुमार के रूप में हुई है। मृतक 10वीं कक्षा का छात्र था और रिकाबगंज में किराए के मकान में रहता था।

बुधवार की शाम छह बजे युवक घर से निकला था जो देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका और गुरुवार की सुबह उसका शव नाले में फेंका मिला। परिजनों ने बताया कि कुंदन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

जब परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। घर के चिराग की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed