आरा : इंजीनियर अविनाश की बीपीएससी मेंस रिजल्ट निकलने से महज छह दिन पहले हुई मौत

आरा । पीरो प्रखंड के बैसाडीह गांव के युवा इंजीनियर अविनाश कुमार का बुधवार की शाम बीपीएससी मेंस का रिजल्ट निकला लेकिन महज छह दिन पहले ही उसकी मौत हो गई थी। अविनाश के बीपीएससी मेंस के रिजल्ट को देखकर उसके पिता विजय शंकर उपाध्याय व चाचा निलेश उपाध्याय समेत सभी परिजन रोने लगे।

बता दें कि पीरो प्रखंड के बैसाडीह गांव के किसान विजय शंकर उपाध्याय के दो बेटों में अविनाश कुमार दूसरे बेटे थे। अविनाश के बड़े भाई अभिषेक उपाध्याय रेलवे में चालक हैं।

25 दिसंबर 1991 को जन्मे अविनाश ने भोपाल से इलेक्ट्रॉनिक कम्युनिकेशन से बीटेक की डिग्री हासिल कर कैंपस सेलेक्शन में अच्छा पैकेज मिलने के बावजूद दिल्ली में रहकर कमीशन की तैयारी शुरू की।

बीपीएससी की 64वीं बैच के लिए भी उसने पीटी और मेंस की परीक्षा में सफलता हासिल की थी, लेकिन साक्षात्कार में उसे सफलता नहीं मिली थी।

बुधवार की शाम जारी हुए बीपीएससी की 65वीं बैच की मेंस की परीक्षा में भी उसने सफलता हासिल कर ली है। बीपीएससी की मेंस के परीक्षा परिणाम जारी होने के पूर्व 24 जून को अविनाश मौत के आगोश में समा चुका है।

24 अप्रैल को अविनाश कोरोना पॉजिटिव हुआ था। इलाज के बाद वे निगेटिव होकर घर लौट चुके थे। लेकिन, पोस्ट कोविड प्रभाव के चलते कुछ दिनों बाद पुन: उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और अंततोगत्वा सांस लेने में तकलीफ के कारण 24 जून को उन्होंने दम तोड़ दिया।

About Post Author

You may have missed