रोहतास में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, अपहरण कर हत्या की जताई जा रही आशंका

file photo

सासाराम। बिहार के रोहतास में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। तिलौथू थाना क्षेत्र के लोहराडीह गांव से युवक के घर से निकलने के काफी समय बाद खोजबीन शुरू की। नहीं मिलने के कारण परिजनों ने पुलिस थाने में सूचना दिया। हालांकि सुबह होने के बाद स्थानीय ग्रामीणों को युवक की लाश मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। डेहरी अनुमंडल अंतर्गत लोहराडीह गांव में एक युवक की हत्या करने के बाद लाश फेंके जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस गहनता से तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है।
मुंह बांधकर की बेटे की हत्या
मृतक के पिता महेश पासवान ने बताया कि रात में शौच करने के लिए नंदन घर से निकला था। उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ ग्रामीणों ने ही उनके बेटे को अपहरण कर लिया और मार डाला है। अभी तक इस हत्या के बारे में कोई ठोस सबूत पुलिस को नहीं मिला है। जबकि परिजनों को आशंका है कि गला दबाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मृतक का मोबाइल बरामद किया है। उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर भी पुलिस छानबीन में लग गई है।
भीम आर्मी से उठाई सख्त कार्रवाई की मांग
रोहतास में भीम आर्मी सदस्यों के द्वारा पुलिस के वरीय अधिकारियों से मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की गई है। अन्यथा इस मामले में बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है। इधर, भीम आर्मी के कार्यकर्ता तिलौथू के लोहराडीह पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिल कर आगे की रणनीति तय करने में जुटे हैं।

About Post Author

You may have missed