नवादा की चहुमुखी कुमारी के लिए मसीहा बने सोनू सूद : अपने खर्च पर सूरत में सफल ऑपरेशन करा दिया नया जीवन, हर तरफ हो रही तारीफ

पटना, (राजकुमार)। बिहार में बीते दिनों नालंदा जिले के हरनौत गांव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक बच्चे ने अपने आगे की पढ़ाई की गुहार लगाई थी जिसके बाद वह बच्चा बिहार में इंटरनेट सेंसेशन बन गया। वायरल बच्चे का नाम सोनू था जो कि नीतीश कुमार से पढ़ाई संबंधी मदद मांगने उनकी सभा में गया था। सोनू के अंदाज-ए-बयां करने के तरीके ने उसे इंटरनेट पर स्टार बना दिया और दिन प्रतिदिन वायरल होने के बाद सोनू जैसे कई बच्चे सोशल मीडिया के द्वारा लोगों की नजर में आए। कहीं पर जमुई जिले की एक पेड़ से दिव्यांग बच्ची थी तो कहीं पर बिहार के नवादा जिले के वारसलीगंज प्रखंड के सौर पंचायत के हेमदा गांव की रहने वाली 2.5 साल की बच्ची चहुंमुखी कुमारी का नाम आया था, इस बच्ची के 4 हाथ और 4 पैर थे। इसके साथ-साथ उस बच्ची के परिवार की आर्थिक स्थिति वैसी नहीं थी जिससे कि वह अपने बच्चे का ऑपरेशन करा उसे एक नया जीवन दे सकें। जब इस अनोखी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब कई लोग इसकी मदद को आगे आये, वही बॉलीवुड में लोगों की मदद करने के लिए मशहूर सोनू सूद ने आगे आकर इस बच्ची के इलाज का भरोसा दिलाया और अब खबर सामने आ रही है कि अभिनेता सोनू सूद के प्रयासों के बाद इस बच्ची का सफल ऑपरेशन हो चुका है और अब बहुत जल्द ही इस बच्ची को एक नया जीवन मिलेगा।

जानकारी के मुताबिक इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोनू सूद ने आगे आकर इस बच्ची के ऑपरेशन कराने का ऐलान किया था। वही अब ऐसी जानकारी सामने आई है कि सूरत के एक अस्‍पताल बड़े में इस बच्ची का सफल ऑपरेशन किया जा चुका है। कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद जल्द ही यह बच्ची अन्य बच्चों की तरह सामान्य हो जाएगी। बताया जा रहा हैं की सोनू सूद ने चहुमुखी की सर्जरी पर आने वाला पूरा खर्च खुद वहन किया है। वही सोनू के इस कदम के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हर तरफ उनके इस मानवीय कार्य की तारीफ हो रही है।

About Post Author

You may have missed