जमुई : पिता व सास के प्रेम विवाह से गुस्साए बेटे ने दोनों की हत्या कर शव को दफनाया, इस तरह हुआ खुलासा

जमुई । जिले के सिकंदरा में अपने पिता व सास के प्रेम विवाह से गुस्साकर बेटे ने दोनों की हत्या के बाद शव को दफना दिया। ग्रामीणों को जब बदबू आई तब जाकर मामले का पता चला। पुलिस ने गुरुवार को दोनों के शवों को फाजील आहार से बरामद किया। बताया जा रहा है कि सास के साथ पिता की शादी से बेटा ललन मांझी नाराज था। ग्रामीणों ने बताया कि रवैय मुसहरी के ललन के पिता कारू मांझी ने तीन साल पहले समधन रजपुरा मुसहरी की भवानी मांझी से शादी कर ली थी।

सोमवार को कारू पत्नी के साथ ललन के पास पहुंचा था। सास के साथ पिता को देख नाराज ललन ने दोनों के साथ मारपीट की। बाद में ललन ने दोनों की हत्या कर लाश को आहार में दफना कर दिया। मंगलवार को आशंका पर थानाध्यक्ष ने आरोपी ललन से पूछताछ की लेकिन उसे छोड़ दिया।

ग्रामीणों की बदबू की शिकायत पर गुरुवार को आहार के पास पुलिस ने मिट्टी खुदवाई तो वहां दोनों की लाश मिली। एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि लापरवाही साबित होने पर सिकंदरा थानाध्यक्ष पर कार्रवाई होगी। हत्या का आरोपी जल्द गिरफ्तार होगा।

अगर मंगलवार को ही सिकंदरा पुलिस ने कार्रवाई की होती तो शव बरामद हो जाते एवं अपराधी की गिरफ्तारी भी उसी दिन हो जाती। सिकंदरा के रवैय गांव के ग्रामीणों ने रवैय मुसहरी के पिता व सास की हत्या कर लाश को छुपाने की सूचना मंगलवार सुबह ही सिकंदरा थानाध्यक्ष को दे दी थी।

थानाध्यक्ष ने अपने कर्मी को गांव भेजकर ललन मांझी को थाने ले आया। परंतु देर शाम तक ललन मांझी को हत्यारा ना समझ कर उसे छोड़ दिया गया। और उसे यह भी कह दिया गया कि जब हम दोबारा बुलाएं तब तुम चले आना। अपराधी कारू मांझी का अपना पुत्र ललन मांझी दोबारा आने की बात कहकर आसानी से वहां से निकल गया और अपने गांव से भी भाग गया। जब गुरुवार को इसका खुलासा हुआ तब थानाध्यक्ष एवं थाना के कर्मी के होश उड़ गए।

 

About Post Author

You may have missed