भागलपुर : कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा का BJP पर हमला, बोले- हिंदू – मुस्लिम के नाम पर राजनीतिक रोटी सेंकना बंद करें, हम सभी भारत के नागरिक हैं

भागलपुर। बिहार के भागलपुर विधायक सह बिहार विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा आज कुछ नए तेवर में ही दिखे। अजीत शर्मा ने BJP पर जमकर निशाना साधा। वही उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी को लेकर कहा कि यह पार्टी सिर्फ और सिर्फ लोगों को धर्म और संप्रदाय को लेकर लड़ाने का काम करती है। वही उन्होंने का की यह लोगों को लड़ाने का काम करती है। बता दे की गया स्थित विष्णुपद मंदिर में बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराइल मंसूरी के प्रवेश पर मचे बवाल पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम सभी भारत के नागरिक हैं और भारत के नागरिक जिस भी धर्म के प्रति आस्था रखते हैं।

वही उन्होंने कहा की मंदिर हो मस्जिद, गिरजाघर या गुरुद्वारा कहीं भी जा कर पूजा अर्चना कर सकते हैं। वही इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने BJP पर हिंदू – मुस्लिम और मंदिर – मस्जिद पर राजनीति रोटी सेकने का आरोप लगाते हुए BJP से बेरोजगारी, महंगाई और केंद्र सरकार के द्वारा किए जा रहे निजीकरण पर चर्चा किए जाने की बात कही।

About Post Author

You may have missed