ड्रग्स केस के मामले में बढ़ी शाहरुख खान की मुश्किलें, NCB ने की ड्राइवर से पूछताछ, एक और गिरफ्तार

बॉलीवुड, मुंबई। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता किंग खान अर्थात शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। जानकारी के अनुसार NCB की एक टीम में रविवार को क्रूज पर मिले ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर से पूछताछ की है। इसके साथ साथ NCB ने शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान दर्ज किया और बयान के आधार पर ही एनसीबी ने मुंबई के गोरेगांव इलाके में छापेमारी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति से ड्रग्स बरामद हुआ है जिसे NCB ने अपने कब्जे में ले लिया है।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर अवैध रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स लेने का मामला दर्ज हुआ है जिसको लेकर भारत में शाहरुख खान का पेट्रोल हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब शाहरुख की मुश्किलें धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। बता दे की बयान दर्ज कराने के लिए शाहरुख का ड्राइवर शनिवार शाम को दक्षिण मुंबई में NCB के कार्यालय पहुंचा। अधिकारी ने कहा कि ड्रग रोधी एजेंसी के अधिकारियों ने उसका बयान दर्ज किया, जिसके बाद उसे जाने दिया गया।

जानकारी के अनुसार, इस मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। आर्यन खान और कुछ अन्य को NCB ने पिछले रविवार को गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था।

About Post Author

You may have missed