केके पाठक का गाली देने वाला दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, जानें पूरा मामला

पटना। बिहार के गालीबाज आईएएस केके पाठक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पाठक मीटिंग में बैठे हैं और अधिकारियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते दिख रहे हैं। मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव केके पाठक वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि सब निकम्मे हैं, बिना मां-बहन किए किसी को भी अक्ल नहीं आती है। बता दें कि कि बीते तीन दिनों में केके पाठक का ये दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक आईएएस अधिकारी केके पाठक कॉपरेटिव को लेकर अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे। मीटिंग में वो अधिकारियों पर भड़क गए और उनके साथ गाली-गलौच करने पर उतारू हो गए। वीडियो में केके पाठक कहते हैं कि हटाओ साले सभी कॉपरेटिव को हम खुद से सब कुछ बाटेंगे। वो इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि सब साले सर सर सर सर करते रहते हैं कि सर करेंगे, सर करेंगे, सर करेंगे। साले सभी तो यहां पर सर ही हैं।बिहार में आखिर आम आदमी कौन है। अधिकारियों को गालियां देने के क्रम में केके पाठक ने रोहतास के एक अधिकारी को यहां तक कह डाला कि कहां मर गया रोहतास। उसके बाद बिक्रमगंज के अधिकारी को निर्देश देते हुए बोले कि जो कोऑपरेटिव का बंदर बैठा हुआ है, उसको ले जाकर टेकओवर करो। इस दौरान एक अधिकारी को झाड़ते हुए केके पाठक ने कहा कि उल्लू का पट्ठा, इडियट, गधा। इसके बाद केके पाठक सभी को निकम्मा कहते हुए कहते हैं सब के सब निकम्मे हैं गधे हैं।
दो दिन पहले भी वायरल हुआ था एक वीडियो
बिहार के वरिष्ठ आईएएस अफसर केके पाठक द्वारा एक बैठक के दौरान बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को गाली देने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों द्वारा के। के। पाठक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा है तो दूसरी तरफ अब सीएम नीतीश कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मामले की जांच सीएम द्वारा बिहार के मुख्य सचिव को सौंपी गई है। हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद हंगामा मचा तो आईएएस के।के। पाठक ने खेद जताया लेकिन बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
सीएम ने दिए जांच के आदेश
समाधान यात्रा पर निकले सूबे की सीएम नीतीश कुमार आज अररिया में थे। सीएम ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि ये वीडियो उनके संज्ञान में आया था। उन्होंने बिहार के मुख्य सचिव को इस मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्य सचिव और दूसरे अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। दूसरी तरफ, बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने आईएएस केके पाठक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन कर रहा है। बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों ने मुंह पर काली पट्टी बांध कर कार्य बहिष्कार किया।

About Post Author

You may have missed