दिल्ली की बजाय बिहार में रहे सेटेलाईट नेता तेजस्वी, तभी दिखेगा विकास : रंजीत

पटना। नेता प्रतिपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पिछले 15 सालों में बिहार में हुए कार्यों का हिसाब पूछने पर जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने कड़ा पलटवार किया है। उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि सेटेलाईट नेता बन चुके नेता प्रतिपक्ष को बिहार में हुए विकास देखने के लिए दिल्ली छोड़ कर बिहार में रहना होगा।
श्री झा ने कहा कि सेटेलाईट नेता अगर यह सवाल स्वयं से पूछते रहेंगे तो जवाब कभी नहीं मिलेगा बल्कि उनको यह सवाल बिहार की जनता से पूछने की आवश्यकता है, यहां लगातार बढ़ रहे सैलानियों से पूछने की आवश्यकता है। किसानों से पूछने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि यह सवाल उनके माता-पिता के राज में लालटेन युग में जी रहे शहर और गांव के उन लोगों से पूछने की आवश्यकता है, जो आज सीएम नीतीश की परिकल्पना वाले विकसित बिहार में बिजली से रौशन गांवों में सुविधा से रह रहे हैं।
श्री झा ने यह भी कहा कि सेटेलाईट नेता को इसका जवाब उन लोगों से भी मिलेगा, जो उनके माता-पिता के जंगलराज में राजधानी पटना से 50-100 किमी की यात्रा 4-5 घंटे में भय के साथ करते थे। कहा कि सेटेलाईट नेता को अगर सच में यह समझना है कि पिछले 15 सालों में बिहार में क्या कार्य हुए तो इसके लिए उनको दिल्ली को छोड़ बिहार के जिलों, प्रखंडों एवं गांवों में घूमना चाहिए, उनको खुद-ब-खुद इसका जवाब मिल जायेगा।

About Post Author

You may have missed