समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी ने पटना साहिब से पर्चा भरा,राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी रह चुके हैं

पटना।पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से विख्यात ज्योतिष राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी ने बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल किया।इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक गण मौजूद थे। नामांकन दाखिल कर करने के क्रम में डॉ शंकर चरण त्रिपाठी के नेतृत्व में निकला जुलूस बेहद उत्साहवर्धक रहा।
समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी अपने पार्टी के प्रदेश डॉ राकेश निरंजन एवं विशेष समर्थक अजीत शुक्ला,बसंत तिवारी,श्री कृष्णा सिंह,रमेंद्र सिंह, राहुल राज एवं प्रकाश आदि समाजसेवियों के साथ बग्गी में सवार होकर जुलूस की शक्ल में आज नामांकन दाखिल करने समाहरणालय पहुंचें। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह चुनावी महाभारत देश में व्यवस्थपरिवर्तन,हिटलरशाही,तानाशाही रवैया एवं संविधान के साथ छेड़छाड़ करने वाले लोगों के साथ है।
उल्लेखनीय है कि डॉ शंकर चरण त्रिपाठी की समग्र उत्थान पार्टी बिहार समेत उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में लगभग दो दर्जन सीटों पर अपनी प्रत्याशी उतार चुकी है।बिहार के पटना साहिब से वे स्वयं उम्मीदवार हैं जहां उनका मुकाबला भाजपा के रविशंकर प्रसाद तथा कांग्रेस के शत्रुघ्न सिन्हा से होना है। उन्होंने बताया कि उन्हें पटना साहिब के मतदाताओं के पूरा भरोसा है निसंदेह जात-पात एवं दलगत भावना से ऊपर उठकर यहां के मतदाता उनका साथ देंगे।

About Post Author

You may have missed