सहरसा में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को दिया अंजाम, पेट्रोल कर्मी से 4 लाख 62 हजार लूटकर हुए फरार

सहरसा, बिहार। सहरसा सदर थाना क्षेत्र के रहुआ शाहपुर गांव के निकट स्थित गैस गोदाम से कुछ कदम आगे सिहौल अवस्थित पेट्रोल पंप कर्मी से दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने फायरिंग करते हुए 4 लाख 62 हजार नकद रुपए लूट ली। लूट के दौरान दहशत फैलाने के लिए जहां अपराधियों द्वारा तीन राउंड गोली पिस्टल से फायर की गई। वहीं रुपए लूटने के बाद रहुआ की ओर भागने के दौरान पीछा किए जाने पर भी दो राउंड गोली चलाई गई। गनीमत रही कि अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से कोई हताहत नहीं हुआ। घटना की सूचना पर जहां सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं बिहरा थाना पुलिस भी दल बल के साथ मौके पर गई। साथ ही डीएसपी सदर संतोष कुमार , सदर अंचल इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह, आईटी सेल प्रभारी अमर कुमार भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए।

पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी और नया बाजार निवासी शोभा कांत लाभ ने बताया कि वे कोशी चौक निवासी नीरज कुमार के सिहौल गांव स्थित मनोरमा पेट्रोल पंप पर मैनेजर है। उनके साथ जूनियर स्टाफ के रूप में सिहौल गांव निवासी गौरी शंकर झा भी नियुक्त है। वह दोनों अलग-अलग बाइक पर पेट्रोल पंप की बिक्री का 4 लाख 62 हजार रुपए बाइक की डिक्की में रखकर सहरसा की ओर निकले। जैसे ही वे लोग रहुआ चौक से आगे बढ़े। तभी गैस गोदाम से ठीक पहले अपाचे और स्प्लेंडर बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधी एकाएक उन दोनों के बाइक के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी। अपराधी उन दोनों के सिर पर पिस्टल सटा दिया। इसके बाद डिक्की से रुपए निकाल लिए। इस दौरान हवा में तीन राउंड गोली चलाई। जिसके बाद वे लोग रहुआ गांव की ओर भाग गए। पीड़ित कर्मियों ने पीछा करने का प्रयास किया तो कुछ दूर पेट्रोल पंप कर्मी ने बताया कि वे लोग प्रतिदिन कभी दिन में कभी शाम में तो कभी रात में पंप के दिन भर की बिक्री का रूपए लेकर सहरसा और बैंक पहुंचते थे।

सोमवार को भी वे लोग पेट्रोल पंप के दो अलग-अलग बाइक पर दो लोग सवार होकर पैसे लेकर निकले थे। लेकिन अपराधी को रुपए की भनक लग गई और घटना को अंजाम दे दिया। वहीं घटनास्थल सदर थाना क्षेत्र और बिहरा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में घटी थी। ऐसे में लगभग आधे घंटे तक दोनों ही थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। हालांकि बाद में यह सदर थाना क्षेत्र की घटना बता आगे की कार्रवाई हुई।

About Post Author

You may have missed