सचिन हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा : बहु के प्रेम में अंधा पिता ने ही किया था पुत्र की हत्या

पालीगंज। विगत 9 जुलाई को पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र के दौलत बिगहा (कोड़रा) गांव से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया था। उस मामले में मृतक का पिता ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराया था। जिसका खुलासा रविवार को पालीगंज पुलिस ने गहन अनुसंधान के बाद कर दिया। जिसे जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। अनुसंधान के दौरान बहु के प्रेम में अंधा पिता ने ही पुत्र का हत्यारा निकला।
मिली जानकारी के अनुसार, 10 जुलाई की सुबह पालीगंज थाना क्षेत्र के दौलत बीघा (कोड़रा) गांव निवासी मिथिलेश रविदास के 20 वर्षीय पुत्र सचिन रविदास का शव घर से 100 मीटर दूर खेत में मिला था। उसकी हत्या गला दबाकर कर दी गई थी। मृतक के पिता ने गांव के ही 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया था। उन पांचों से मिथिलेश का पूर्व से विवाद था। पालीगंज इंस्पेक्टर सह प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार सिंह ने इस मामले को चुनौती के रूप में लिया व इसकी वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया। जब मामला खुलकर सामने आया तो सभी के होश उड़ गए।

प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी से मृतक के पिता मिथिलेश रविदास का प्रेम प्रसंग था, जिसको लेकर मिथिलेश सचिन को रास्ते से हटाना चाहता था। इसकी सूचना सचिन को भी हो गई थी। सूचना के बाद सचिन भी अपने पिता को अपने रास्ते से हटा देना चाहता था। सचिन गुजरात में रहकर काम करता था। उसकी हत्या करने के लिए मिथिलेश 8 जुलाई को गुजरात जाने वाला था। लेकिन इसके पूर्व सचिन 7 जुलाई को ही अपने गांव पहुंच गया। इसी बीच 9 जुलाई की शाम मिथिलेश भोजपुर अपने दोस्त के पास चला गया और साथ में उसे भी लेकर गांव आया। दोनों ने मिलकर 9 जुलाई की रात में ही सचिन की गला दबाकर हत्या कर दिया और शव को घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित खेत के बधार में फेंक दिया।
डीएसपी ने बताया कि आरोपी पिता के मोबाइल को पुलिस ने जप्त किया और उसकी जांच की, साथ ही उसका सीआरडी निकाला तो पूरा मामला साफ हो गया। पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोरोना जांच के बाद जेल भेज दिया। साथ ही एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लेकर छापेमारी की जा रही है।
अपना पुत्र नहीं था सचिन
मृतक सचिन रविदास मिथलेश रविदास का अपना पुत्र नहीं था। जब मिथिलेश गुजरात काम करता था, इसी बीच वही एक महिला से उसकी दोस्ती हो गई और वह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा था। सचिन मिथिलेश के महिला मित्र का बेटा था। जिसे अपना बेटा बनाकर मिथिलेश अपने गांव दौलत बीघा रखा था। 8 माह पूर्व मिथिलेश ने सचिन की शादी कराई थी। कुछ दिन के बाद उसका अपनी बहु से प्रेम प्रसंग चलने लगा था। जिसको लेकर मिथिलेश ने सचिन को रास्ते से हटाना चाहता था और अंततः उसे हटा भी दिया।

About Post Author

You may have missed