December 5, 2022

युवा राजद ने बोला है नीतीश सरकार पर करारा हमला, श्वेत पत्र करे जारी

पटना। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार श्वेत पत्र जारी कर बतायें कि अपनी 12 वर्षों से अधिक के शासनकाल में बिहार में कितने विदेशी निवेश हुआ, बिहार में कितने उद्योग धंधे लगे, कितने कल कारखाने खुले, प्रत्येक वर्ष राज्य सरकार कितने शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करा रही है। वे पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
श्री यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने 2013 के 17-19 फरवरी को ग्लोबल सम्मिट और चेंजिंग बिहार उसके पूर्व ग्लोबल मीट फॉर रिसार्जेंट बिहार जैसे कार्यक्रम आयोजित कर बिहार का करोड़ोंÞ रूपया खर्च किया था, उसके बाद बिहार में कितने विदेशी निवेश हुआ, क्या लाभ बिहार को मिला, मुख्यमंत्री को इस बाबत बिहारवासियों को बताना चाहिए।
उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में एक सूई का भी उद्योग अब तक नहीं लगा सके हैं। बिहार में स्वास्थ्य, शिक्षा और कानून व्यवस्था चौपट है। वहीं बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े एके-47 से हत्या को अंजाम दे रहे हैं। पूरा बिहार हत्या, अपहरण, लूट, बलात्कार की घटनाओं से सहमा हुआ है। सरकार पूरी तरह अपराधियों के सामने नतमस्तक हो चुकी है। बिहार में बेरोजगारों के लिए रोजगार सृजित करने में पूर्णत: विफल साबित हुई है। प्रदेश में युवाओं के सामने रोजगार की विकराल समस्या उत्पन्न हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के लिए किसी प्रकार का कोई रोडमैप नहीं है। इससे नीतीश सरकार का युवा विरोधी चेहरा उजागर हो चुका है। कुछ भी कर लें बिहार के युवा नीतीश कुमार के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। संवाददाता सम्मेलन में युवा राजद के प्रदेश सचिव अजीत कुशवाहा, विनोद यादव, रामराज कुमार, शिवेन्द्र कुमार तांती, शिवराज कुमार मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed