ममता बनर्जी से मिलने सर्किट हाउस पहुंचे CM नीतीश, कल होनी है विपक्षी दलों की बैठक

पटना। बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार यानी कल विपक्षी एकता को लेकर बड़ी बैठक होने वाली है। इस मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए मोदी विरोधी दलों के नेताओं का आगमन शुरू हो गया है। केंद्र की सत्ता से नरेंद्र मोदी और बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए विपक्षी दलों की अहम बैठक है। वही इस बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार की जाएगी। वही इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए नेता आज से ही पटना पहुंचने लगे हैं।
नीतीश ने की ममता बनर्जी से मुलाकात
पटना पहुंचते ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंच गई। लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद वे सर्किट हाउस पहुंची जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे मिलने पहुंचे। वही 15 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। वही इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ममता बनर्जी को तमिलनाडु नहीं जाने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि 18 जून की रात में अचानक बैक पेन होने लगा और तबीयत बिगड़ गई। उसी के चलते हम वहां नहीं जा सके।
कल होगी विपक्षी दलों की बैठक
आपको बता दे कि कल यानी शुक्रवार को पटना में विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने वाली है। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सुबह जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पटना पहुंची है और अब ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल, दीपंकर भट्टाचार्य का भी पटना आगमन हो गया है। कल यानी शुक्रवार को राहुल गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे पटना पहुंचेंगे।

About Post Author

You may have missed