रामविलास पासवान तथा नीतीश कुमार पर बहुत कुछ कह गईं राबड़ी देवी, जमकर किए टि्वटर हमले

पटना।बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर निशाना साधते हुए आज जमकर हमला बोला।राबड़ी देवी के तीखे हमलों के जद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रहे।दरअसल राबड़ी देवी लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के द्वारा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर हालिया दिए गए बयान से नाराज थी।आज राबड़ी देवी ने ट्वीट के जरिए लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजनीति के रसातल से समय-समय पर रामविलास पासवान एवं नीतीश कुमार को निकालने की गलती की सजा आज लालू प्रसाद भुगत रहे हैं।
ट्वीट के जरिए लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर बयान देते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि रामविलास जी और नीतीश जी जैसे मौसमी वैज्ञानिक जो आज आर एस एस की चाटुकारिता कर रहे हैं।कहीं भी फंसते हैं तो लालू नाम भी चालीसा का जाप करने में लग जाते हैं। उन्होंने कहा कि सब लोग मिलकर आस्था लालू जी को ना झुका पाए तब उनके बेटा तेजस्वी की पीछे पड़ गए हैं।
उन्होंने ट्विटर के जरिए निशाना साधते हुए कहा कि रामविलास पासवान सही कह रहे हैं लालू जी आज अपनी करनी का फल भोग रहे हैं। दरअसल राम विलास पासवान जैसे राजनीतिक रूप से खत्म आदमी को राजनीति रसातल से निकालने की सजा उन्हें मिल रही है।उन्होंने कहा कि 2010 में अपने दिल्ली स्थित निवास को बचाए रखने के लिए रामविलास पासवान लालू जी पर आश्रित थे और उस समय राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने कोटे से उन्हें राज्यसभा भेजा था। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद काफी विषम परिस्थितियों में रामविलास पासवान तथा नीतीश कुमार का साथ दिए हैं। मगर उन लोगों ने राजद सुप्रीमो द्वारा किए गए सभी एहसानों को भुला दिया है।

About Post Author

You may have missed