रकम लेनदेन विवाद में प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण,नामजद प्राथमिकी दर्ज,पुलिस जांच में जुटी

फुलवारी शरीफ। संपतचक के कन्हौजी गाँव निवासी प्रोपर्टी डीलर चालीस वर्षीय अवधेश ठाकुर को बदमाशो ने उस वक्त स्विफ्ट डिजायर कार से अगवा कर लिए जब अवधेश मछली लेकर अपने घर जा रहे थे।जिस वाहन से अपहरणकर्ताओं ने वारदात को अंजाम दिया है उसपर बिहार सरकार का बोर्ड लगा हुआ देखा गया ।अहले सुबह सात बजे घर के पास से ही अवधेश ठाकुर को चार पहिया वाहन सवार बदमाशो ने हथियार के बल पर अगवा आकर लिए जाने की खबर से इलाके में हडकंप मच गया। अपहरणकर्ताओं से अवधेश ठाकुर की पटका पटकी भी हुयी लेकिन हथियार का भय दिखा अपहरणकर्ता उसे उठा ले जाने में सफल रहे। अपहृत प्रोपर्टी डीलर के परिजनों ने गोपालपुर थाना में इसी इलाके में नयाचक निवासी महेश यादव और रामकृष्ण नगर के मंगल चौक निवासी सतीश कुमार सिंह समेत अन्य के खिलाफ अपहरण का नामजद मामला दर्ज कराया है।नामजद सतीश कुमार सिंह और महेश यादव भी जमींन के कारोबार से जुड़े बताये जाते हैं ।पुलिस भी प्रोपर्टी डीलिंग के रुपये के लेंन देंन से जुड़े मामले सहित अन्य सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रही है।
रविवार की सुबह कन्हौजी गाँव निवासी बलदेव ठाकुर के पुत्र अवधेश ठाकुर घर से मछली लाने निकले।मछली लेकर प्रोपर्टी डीलर का कारोबार करने वाले अवधेश ठाकुर अपने घर पहुचने ही वाले थे की तभी एक स्विफ्ट डिजायर कार सवार बदमाशो ने उन्हें घेर लिया और गाडी में बिठाना चाहा।बदमाशो के जबरदस्ती अगवा करने का अवधेश ठाकुर ने पुरजोर विरोध किया ।इस दौरान बदमाशो से अवधेश ठाकुर भीड़ गये और उनमे उठा पटक भी होने लगा।इस बीच गाडी से निकले बदमाशो ने हथियार के बल पर अवधेश ठाकुर को कब्जे में कर गाड़ी में बैठाकर ले भागे। जिस विफ्ट डिजायर कार से बदमाशो ने अवधेश ठाकुर को अगवा किया है उसपर बिहार सरकार का बोर्ड लगा हुआ देखा गया है।वहीँ इलाके में लोगों में चर्चा है की अवधेश ठाकुर विवादित जमींन की खरीद बिक्री में भी संलिप्त रहते थे।प्रोपर्टी डीलर के अपहरण से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।अपहरण की सुचना मिलते ही राम कृष्णा नगर और गोपालपुर थाना पुलिस पहुंची और कन्हौजी गाँव से लेकर पटना बाईपास तक कई जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।
अपहृत प्रोपर्टी डीलर अवधेश के पिता बलदेव ठाकुर ने बताया की शनिवार की शाम मंगल चौक के सतीश कुमार सिंह ने उनके घर आकर पुत्र के साथ झगडा किया था और इस दौरान सतीश कुमार सिंह ने अपहरण कर लिए जाने की धमकी भी दिया था।

थानेदार अलोक कुमार ने बताया की जमींन के कारोबार से जुड़े अवधेश ठाकुर के अपहरण मामले में छानबीन में कई जगहों पर सीसीटीवी में वाहन को देखा गया है।सीसीटीवी के फुटेज में वाहन का नम्बर स्पष्ट नही आ पा रहा है फिर भी पुलिस ने नामजदो के ठिकाने और घरो में छापेमारी की वारदात के बाद से ही नामजद लोग फरार हो चुके हैं।कारोबारी की तलाश में पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed