पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, रग्बी खिलाड़ी जैकी राज का हत्यारा नालंदा से गिरफ्तार

पटना। पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। 36 घंटे के अंदर पटना पुलिस की टीम ने बाढ़ के प्रतिभावान रग्बी खिलाड़ी जैकी राज के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक रग्बी खिलाड़ी की हत्या के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा था। वहीं राजनीतिक पार्टियां इस हत्याकांड को लेकर ताबड़तोड़ बयानबाजी कर ही रही थी कि बुधवार को खबर मिली कि पटना पुलिस ने खिलाड़ी जैकी राज के हत्यारे को नालंदा से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सूत्र बताते हैं कि पटना पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार कर पटना ला रही है, जहां एसएसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। यह पटना पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर भी देखा जा रहा है।
बता दें बाढ़ के चर्च गेट के पास रग्बी खिलाड़ी जैकी को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने मंगलवार की सुबह सीने में गोली मारकर हत्या कर दी थी। जैकी राज राष्ट्रीय स्तर का रग्बी खिलाड़ी था। कई टूर्नामेंटों में अपने खेल का बेहतर प्रदर्शन कर चुका था। हत्या के बाद विपक्ष सरकार और पटना पुलिस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था, वहीं पटना पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सुराग ले रही थी, जिसका परिणाम है कि पटना पुलिस ने 36 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बताया जाता है कि इस हत्याकांड में ज्ञान राज और शशि नामक दो व्यक्तियों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था, जिसमें ज्ञान राज की गिरफ्तारी की सूचना सूत्रों से मिल रही है।

About Post Author

You may have missed