राबड़ी का सरकार पर जोरदार हमला, कहा- शराबबंदी को असफल करने में लगे हैं पुलिसकर्मी, नेता और अधिकारी, करना होगा बड़ा एक्शन

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेत्री राबड़ी देवी नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी बिहार में शराबबंदी अभियान की असफलता और सीएम नीतीश कुमार के बिहार यात्रा को लेकर सरकार की कार्यशैली को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।
राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार के प्रस्तावित बिहार यात्रा को लेकर किसी तरह की कोई फायदे नहीं होने का दावा किया है, वहीं उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश विकास यात्रा, धन्यवाद यात्रा, न्याय यात्रा, आशीर्वाद यात्रा सहित कई यात्रा पर निकले हैं लेकिन जनता को उनके यात्रा से कोई फायदा नहीं हो रही है।
वहीं राबड़ी देवी ने एक बार फिर पुलिसिया कार्यशैली और डीजीपी एवं मुख्य सचिव के विधान मंडल परिसर में खाली शराब की बोतले ढूंढने और इसकी जांच को लेकर भी जमकर हमला बोला है। राबड़ी ने यहां तक कह दिया कि बिहार में धड़ल्ले से शराब का सेवन लोग कर रहे हैं लेकिन पूरा सिस्टम असफल है। बिहार में शराबबंदी अभियान पूरी तरह से फेल दिख रही है क्योंकि इस अभियान को असफल करने में पुलिसकर्मी, नेता और अधिकारी लगे हुए हैं। सरकार गरीब लोगों को पकड़कर जेल तो भेजती है लेकिन बड़े लोग बच के निकल जाते हैं। सरकार अगर शराबबंदी अभियान को सफल करना चाहती है तो बड़ा एक्शन करना होगा।
बताते चलें राबड़ी देवी विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में लगातार हिस्सा ले रही है और अपने सदस्यों को भी सरकार के हर गलत नीतियों का विरोध करने और सदन के अंदर भी सरकार को घेरने की नसीहत दे रही हैं।

About Post Author

You may have missed