मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर गोलियों से भूना; मौत

  • अपराधियों ने बचाने आए 3 बॉडीगार्ड और वकील को भी मारी गोली, वकील की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने शुक्रवार रात घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर, उनके 3 बॉडीगार्ड और वकील को गोली मार दी। इस गोलीबारी में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके 2 बॉडीगार्ड की मौत हो गई। एक बॉडीगार्ड और वकील का इलाज जारी है। प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही अपने 3 बॉडीगार्ड्स के साथ अपने वकील सैयद कासिम हुसैन उर्फ डॉलर के घर गए थे। इसी बीच घर में घुसकर बदमाशों ने पहले कारोबारी पर फायरिंग की, फिर वकील पर गोली चलाई। गोलियों की आवाज सुन बचाने आए तीन बॉडीगार्ड पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र का है। बदमाशों ने वकील और दो गार्ड को दो-दो गोली मारी है। एक गार्ड निजामुद्दीन को घसीट-घसीटकर 5 गोली मारी गई है। आशुतोष शाही हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस की 6 स्पेशल टीम बनाई गई है। कुछ अपराधियों की पहचान की गई है।
दो बाइक पर आए 4 बदमाश, 2 ने की फायरिंग
वकील डॉलर का घर नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा लकड़ीढाई रोड में मारवाड़ी स्कूल के पास है। आशुतोष शाही वकील के साथ जमीन के कागजात के संबंध में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार 4 अपराधी पहुंचे। जिसमें दो अपराधी घर के बाहर से रेकी करने लगे। वहीं दो अपराधी घर में घुस गए। कमरे में आशुतोष शाही को देखते ही उस पर फायरिंग शुरू कर दी। आशुतोष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वकील डॉलर को भी दो गोली लग गई। गोली की आवाज सुनने के बाद बॉडीगार्ड्स ने भी फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद अपराधियों ने तीनों बॉडीगार्ड्स पर भी फायरिंग शुरू कर दी।
दो बॉडीगार्ड की इलाज के दौरान मौत
फायरिंग में तीनों बॉडीगार्ड्स घायल हो गए। उसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। आसपास के लोग मौके पर जुट गए। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद एसएसपी राजेश कुमार, सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह, डाउन डीएसपी राघव दयाल, पूर्वी डीएसपी मनोज पांडेय और कई थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए बैरिया के एक निजी अस्पताल में भेजा गया। बता दें कि बॉडीगार्ड मो.निजामुद्दीन की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। मो.निजामुद्दीन उत्तर प्रदेश के मऊ का रहने वाला था। वहीं दूसरे बॉडीगार्ड राहुल की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। आशुतोष शाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। तीसरे गार्ड ओमकारनाथ सिंह और वकील सैयद कासिम की हालत गंभीर है। उनका इलाज जारी है। पूरे मामले पर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि हम लोग एसकेएमसीएच गए थे। उसके बाद यहां आए हैं। अभी तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दो घायलों का इलाज चल रहा है। कुल पांच लोगों को गोली लगी है। मौके से कई खोखे बरामद हुआ है। पुरानी दुश्मनी को लेकर भी छानबीन की जा रही है। इसमें कई लोगों का पहले का इतिहास रहा है। सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। दो बाइक से आए चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

About Post Author

You may have missed