December 4, 2022

देखें वीडियो: कैसे अपराधी प्रताप सिंह विधायक पर लगा रहा सनसनीखेज आरोप

बाढ़। कभी बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी रहा और बाढ़ के बहुचर्चित पुटुस हत्याकांड में आरोपित तथा पिछले दिनों अनंत सिंह के करीबी कन्हैया सिंह को गोली मार जख्मी करने का आरोपी प्रताप सिंह की आज पुलिस अभिरक्षा में बाढ़ कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट में पेशी से निकलते वक्त गाड़ी में बैठने के दौरान गिरफ्तार कुख्यात अपराधी प्रताप सिंह ने जोर जोर से अनंत सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाकर राजनीतिक हलकों में खलबली मचा दी है। प्रताप सिंह ने अनंत सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह एसटीएफ के किसी उच्चाधिकारी को पैसा देकर मेरी हत्या का साजिश रचे थे, अनंत सिंह मेरी हत्या करवाना चाहते हैं।

बता दें कि अपराधी प्रताप और ऋषि को एसटीएफ ने पिछले दिनों कोलकाता से गिरफ्तार किया था।
अनंत सिंह के करीबी और प्रताप के गोली के शिकार हुए कन्हैया ने अपने बयान में कहा था कि जदयू एमएलसी नीरज कुमार और विवेका पहलवान ने साजिश के तहत उसकी हत्या प्रताप और ऋषि के हाथों करवानी चाही थी लेकिन वो संयोगवश बच गया। इसी केश में एसटीएफ प्रताप और ऋषि की तलाश सघनता के साथ कर रही थी। इसी बीच दोनों के कोलकाता में छिपे होने की सूचना मिली और एसटीएफ ने उसे कोलकाता से धर दबोचा।
बहरहाल इस मामले में सत्ताधारी दल के प्रवक्ता का नाम आने के बाद मामला बेहद संजीदा और हाइप्रोफाइल तो हो ही गया। परंतु प्रताप सिंह ने अनंत सिंह पर अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए मामले को पेचीदा और सनसनीखेज बना दिया है। प्रताप सिंह द्वारा अनंत सिंह को हत्या की साजिश का आरोप लगा राजनीतिक हलकों में चर्चा को तेज कर दिया है। जहां एक ओर मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह कांग्रेस में जाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं, वहीं यह आरोप उनके मेहनत पर कहीं पानी ना फेर दे। हालांकि विधायक अनंत सिंह के तरफ से अभी तक इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। कुल मिलाकर अब गेंद पुलिस के पाले में है और यह अनुसंधान के बाद ही पता चल पाएगा कि कौन किसकी हत्या की साजिश में शामिल था।

About Post Author

You may have missed