PM मोदी और CM नीतीश दोनों एक जैसे, परिवारवाद से नहीं कोई मतलब : आरसीपी सिंह

* मुजफ्फरपुर एमएलसी चुनाव की तरह ही बोचहां में जीतेगा एनडीए
* केन्द्रीय इस्पात मंत्री का पटना से बोचहां जाने के क्रम में कई जगहों पर भव्य स्वागत


पटना। केन्दीय इस्पात मंत्री रामचन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जिस तरह मुजफ्फरपुर एमएलसी चुनाव में एनडीए प्रत्याशी अजेय बहुमत से जीते हैं, उसी तरह बोचहां उपचुनाव में भी एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी की जीत होगी। श्री सिंह शुक्रवार को बोचहां में अपनी टीम के साथ जनसंपर्क कर रहे थे।
श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहचान विकास से है और वे बिहार के लिए विकास पुरुष हैं। उनके 16 साल के कार्यकाल में राज्य में विकास की गंगा बही है और इससे सभी समाज के लोग लाभान्वित हुए हैं। इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि सीएम नीतीशने भी तिरहुत के विकास के लिए कई कार्य किए। इसका प्रतिफल बोचहां की जनता मत देकर देगी।
आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार दोनों एक जैसे हैं। दोनों को परिवारवाद से कोई मतलब नहीं। पीएम मोदी देश के लिए लगातार काम करते रहते हैं। अपने परिवार के लिए कुछ भी नहीं करते बल्कि पूरे देश को ही वे अपना परिवार मानते हैं। यही हाल बिहार में नीतीश कुमार का है। सीएम नीतीश ने निरंतर बिहार की सेवा की है। उनके ऊपर कोई भी परिवारवाद का आरोप नहीं लगा सकता जबकि बाकी लोग परिवारवाद के चक्र में फंसे हुए हैं।
आरसीपी ने कहा कि अगर बोचहां में विकास की धारा को लोग हमेशा जारी रखना चाहते हैं तो बीजेपी उम्मीदवार बेबी देवी का साथ देना चाहिए। श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने महिला, दलित, अतिपिछड़ा, छात्र, युवा सभी समुदाय के उत्थान के लिए काम किया, जिसका नतीजा है कि बिहार का हर तबका अपने को खुशहाल महसूस कर रहा है। आज स्कूल में पढ़ाई व अस्पातल में दवाई के साथ-साथ समय पर किसान के फसलों की बोआई हो रहा है। उनके साथ में मंत्री मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार, बेनीपुर विधायक अजय चौधरी, एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी, शिक्षा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कन्हैया सिंह अनिल कुमार, चन्दन कुमार सिंह, परमहंस कुमार, सरोज सहनी, सुहेली महेता, अंबरीश कुमार सिन्हा, पप्पु कुशवाहा, श्याम पटेल सहित कई नेता उनके साथ रहे। इस दौरान बोचहां जाने के क्रम में जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा रामाशीष चौक सहित कई जगहों पर स्वागत किया गया।

About Post Author

You may have missed