फुलवारी के युवक की गला काटकर हत्या, धुरीचक गांव के पास झाड़ियों में मिला शव

फुलवारी शरीफ (अजीत)। राजधानी पटना के बिहटा थाने के नेउरा ओपी के धुरीचक गांव के बाहर सुनसान क्षेत्र में झाड़ियों में गला काटकर हत्या कर फेंकी गई युवक की लाश देख क्षेत्र में दहशत फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर दानापुर अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक के पॉकेट से मिले आधार कार्ड, पैन कार्ड व वोटर आईडी कार्ड से उसकी पहचान फुलवारी शरीफ के मुनीर कॉलोनी के खुर्शीद अंसारी के बेटे फिरोज (40) अंसारी के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। फुलवारी से परिजन दानापुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे जहां फिरोज अंसारी का शव देख रोने लगे।

परिजनों का कहना है कि फिरोज अंसारी पेंट पुचारे का काम करता था। इसी क्रम में वह रविवार को घर से निकला था। परिवार वालों ने सोचा कही काम से रुक गया होगा या अपने मनेर के शेररपुर व्यापार क्षेत्र में ससुराल चला गया होगा।

परिजनों ने पुलिस को बताया है कि काम के सिलसिले में फिरोज पहले भी कई दिन तक गायब रहता था इसलिए किसी ने कोई अनहोनी नही सोंचा था। इसीलिए कोई खोजबीन भी नहीं की गई। अब उसकी हत्या के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है । मृतक पेंट पुचारा के ठीकेदारी के साथ ही जमीन का कारोबार भी करता था।

नेउरा ओपी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने मंगलवार को साढ़े दस से पौने ग्यारह बजे के बीच सूचना दी थी कि पटना नई दिल्ली रेलखंड से उत्तर झाड़ियों में युवक का शव है। इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची झाड़ियों में केवल जूता नजर आ रहा था। झाड़ियों में घुसकर पुलिस ने शव को बाहर निकाला।

जहां शव फेंका हुआ था वहां पानी नहीं था जबकि थोड़ी दूरी पर पानी गड्ढे में दिख रहा था। मृतक का गला काट कर हत्या किया गया है । शव देखने से प्रतीत होता है कि इसकी हत्या किसी पेशेवर हत्यारे ने किया है। युवक के पास से मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान फुलवारी शरीफ थाने के मुनीर कोलोनी निवासी खुर्शीद अंसारी के बेटे फिरोज अंसारी के रूप में हुई।

युवक के परिजन पुलिस को कुछ नहीं बता पा रहे हैं की हत्या किस कारणों से हो सकती है या नेउरा इलाके में वह कैसे पहुंच गया। परिजनों का कहना है कि पेंट पुचारा के काम की ठेकेदारी करता था।

काम के सिलसिले में वहां गया होगा। बहरहाल पुलिस हर पहलू पर जांच में जुटी है। मृतक के जेब से पर्स, खैनी का चुनौटी, आधार कार्ड, वोटर आईडी और पैन कार्ड मिला है।

वहीं फिरोज की गला काट कर हत्या की खबर मिलते ही मंगलवार की दोपहर फुलवारी शरीफ में लोग चौक गए। फिरोज के घर परिवार में चित्कार मच गया। फिरोज पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। पिता खुर्शीद अंसारी मां पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल होने लगा।

युवक को चार बेटे और दो बेटियों का भी हाल बुरा था। किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर उसकी किसी से क्या दुश्मनी थी जिसने हत्या करा दिया। परिवार के साथ ही मुहल्ले में भी मातम का माहौल था। पड़ोस के लोगों ने बताया कि कभी गलत संगत में नही रहा ।

About Post Author

You may have missed